Uncategorized

चेन्नई ब्रेव्स को लगातार 8 वीं बार करना पड़ा हार का सामना…

नई दिल्ली। अबु धाबी टी10 लीग के तीन मुकाबले रविवार को शेख जायद स्टेडियम में खेले गए। 22वें मुकाबले में एक बार फिर क्रिस गेल का बल्ला चला और टीम अबु धाबी ने चेन्नई ब्रेव्स को उनकी लगातार 8वीं हार का स्वाद चखाया। इसके अलावा अन्य दो मुकाबलों में डेक्कन ग्लैडिएटर्स और दिल्ली बुल्स को भी जीत मिली।

अगर बात करें 22वें मुकाबले की तो टीम अबु धाबी ने द चेन्नई ब्रेव्स को 7 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले खेलते हुए चेन्नई ने 6 विकेट पर 107 रन बनाए। जवाब में होम टीम ने 7 ओवर में तीन विकेट खोकर ही 113 रन बना लिए। फिलिप साल्ट ने 20 गेंदों पर 63 रन की आतिशी पारी खेली।

इसके बाद क्रिस गेल ने 16 गेंद पर 30 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इससे पहले अबु धाबी के लिए कप्तान लिविंगस्टन ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने 2 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा ओवरटन, ब्रिग्स और नवीन-उल-हक को एक-एक सफलता मिली।

23वें मुकाबले में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने नॉदर्न वॉरियर्स को 19 रनों से मात दी। इस जीत के साथ डेक्कन की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है। डेक्कन के कप्तान वाहब रियाज ने शानदार और किफायती गेंदबाजी कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

Check Also
Close
Back to top button