Breaking News
.

यूक्रेन और रूस के मध्य छिड़ा है युद्ध, इस बीच दो यूक्रेनी सैनिकों ने की शादी, फिर लगने लगे नारे …

कीव। तकरीबन दो हफ्तों से रूसी सेना यूक्रेन के कई इलाकों में तबाही मचा रही है तो दूसरी ओर यूक्रेनी सैनिक भी मोर्चे पर डटे हैं। यूक्रेन ने अभी तक रूसी ताकत के आगे घुटने टेकने से इनकार कर दिया है। इस बीच सोमवार को युद्ध के मैदान से यूक्रेनियों की जिंदादिली का वीडियो सामने आया है। रूस और यूक्रेन के बीच जंग का आज 12वां दिन है। रूस की भारी तबाही और तहत नहस हो रही यूक्रेन की धरती के बीच यूक्रेनी सैनिकों के हौसले कम नहीं हुए हैं। वायरल वीडियो में युद्ध के मैदान में दो यूक्रेनी जवान शादी कर रहे हैं और साथी सैनिक उन्हें बधाई दे रहे हैं।

वीडियो में दो यूक्रेनी सैनिक शादी के बंधन में बंध रहे है। यूक्रेन के सैनिकों ने रूसी आक्रमण के बीच कीव की एंट्री चौकी में शादी की। उनकी शादी में शहर के मेयर विटालिटी क्लिट्सकोस ने भी शिरकत की। शादी की रस्म अदायगी के दौरान पास खड़े जवान दोनों को बधाई देते हुए यूक्रेन के समर्थन में नारे भी लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की से बात की और रूसी आक्रमण के बीच यूक्रेन के सूमी शहर में फंसे भारतीयों को निकालने में उनका समर्थन मांगा। प्रधानमंत्री से बात करने के बाद जेलेंस्की ने भारत का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को यूक्रेन की स्थिति के बारे में अवगत भी कराया।

error: Content is protected !!