Breaking News
.

भारत के प्रधानमंत्री को जर्मनी में मिला लोकसभा चुनाव के लिए नया नारा, ‘2024, मोदी वन्स मोर’ …

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री जब जब मंच पर होते हैं तो उस कार्यक्रम का नजारा देखने लायक होता है। सात समंदर पार भी भारत के प्रधानमंत्री के प्रशंसकों की कमी नहीं है। ऐसा ही एक नजारा सोमवार को जर्मनी के बर्लिन में देखने को मिला। यहां एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित कर रहे थे और पूरा हॉल प्रधानमंत्री के नारों से गूंज रहा था। इसी कार्यक्रम में गूंज रहा नया स्लोगन भारत के प्रधानमंत्री के लिए अगले आम चुनाव में ट्रंप कार्ड साबित होगा है।

सोमवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जर्मनी के बर्लिन में पॉट्सडामर प्लाट्ज के थिएटर में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान लोगों का उत्साह देखने लायक था, पूरा थियेटर मोदी के नारों से गूंज रहा था। घंटे भर के कार्यक्रम के दौरान भारतीय समुदाय के लोग पीएम के संबोधन के दौरान भारत माता की जय, मोदी है तो मुमकिन है और 2024 मोदी वंस मोर के नारे लगा रहे थे।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा,”एक नए पुनरुत्थान वाले भारत ने दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ने का मन बना लिया है। इस भारत ने एक बटन के धक्के के साथ तीन दशक से चली आ रही राजनीतिक अस्थिरता को समाप्त कर दिया है। भारत को एक-एक वोट की कीमत का एहसास हो गया है।”

भारत के प्रधानमंत्री ने कहा, “नया भारत जोखिम लेने, नवाचार करने और इनक्यूबेट करने के लिए तैयार है। भारत, जिसमें 2014 के आसपास 200-400 स्टार्टअप थे, आज 68,000 स्टार्टअप्स और दर्जनों यूनिकॉर्न का घर है, जिनमें से कुछ पहले से ही 10 बिलियन अमेरिकी डॉलर के मूल्यांकन के साथ डेका-कॉर्न बन गए हैं।”

जर्मनी दौरे के दौरान भारत के प्रधानमंत्री ने भारतीय बच्चों से भी मुलाकात की। मुलाकात के दौरान भारत के प्रधानमंत्री बच्चों के साथ मस्ती करते दिखे। उन्होंने कहा, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे आज जर्मनी में भारत के बच्चों से मिलने का मौका मिला।

error: Content is protected !!