Breaking News
.

‘ऐक्टिंग में अमिताभ बच्चन को भी पछाड़ सकते हैं शिवराज सिंह चौहान’ …

इंदौर। कांग्रेस की वरिष्ठ नेता विजयलक्ष्मी साधौ ने मध्य प्रदेश में आंगनबाड़ियों के बच्चों के लिए जन सहयोग से खिलौने और अन्य सामान जुटाने हेतु मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा ठेला चलाए जाने पर शुक्रवार को तंज कसा। उन्होंने इस अभियान को ‘नौटंकी’ करार देते हुए कहा कि चौहान ऐक्टिंग के मामले में महानायक अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ सकते हैं।

साधौ ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा, ‘चौहान को बच्चों के कुपोषण की चिंता होनी चाहिए। लेकिन निंदनीय है कि लम्बे समय तक राज्य के मुख्यमंत्री रहने के बावजूद वह ठेला चलाकर आम लोगों से खिलौने एकत्रित करने की नौटंकी कर रहे हैं।’ पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार में संस्कृति मंत्री रहीं साधौ ने कहा, ‘चौहान को मुंबई चले जाना चाहिए। वह ऐक्टिंग में अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ सकते हैं।’

गौरतलब है कि चौहान ने 24 मई को भोपाल से ‘अडॉप्ट एन आंगनबाड़ी’ (एक आंगनबाड़ी को गोद लीजिए) अभियान की शुरुआत की थी और उन्हें सूबे की राजधानी में ठेला चलाकर आम लोगों से आंगनबाड़ियों के बच्चों के लिए खिलौने, किताबें और अन्य सामान जुटाते देखा गया था। मुख्यमंत्री इस अभियान के तहत 31 मई को इंदौर की सड़कों पर भी उतरे थे और उन्होंने शहर से 8.5 करोड़ रुपये के दान के साथ ही लाखों रुपये के खिलौने, खेलकूद सामग्री, कपड़े, कुर्सियां तथा अन्य सामान जुटाया था।

error: Content is protected !!