Breaking News
.

प्रधानमंत्री किसानों को परेशान करने लिए अपनाते हैं नए-नए पैंतरे : अमरजीत भगत…

बिलासपुर। प्रधानमंत्री किसानों को परेशान करने नए-नए पैंतरे अपनाते हैं। इस बार उन्होंने मिलरों को परेशान करने उसना चांवल न खरीदने का एलान कर दिया है। लेकिन प्रदेश के मुखिया ने पहले ही कह दिया है कि हम किसानों के साथ है और केन्द्र सरकार को अरवा चांवल के साथ उसना खरीदने के लिए दबाव बनाएंगे। यह बातें खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने खरसिया रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।

अमरजीत भगत ने कहा कि कही कोई चांवल घोटाला नहीं हुआ है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि भगवान नेता प्रतिपक्ष और भाजपा साथियों को सद्बुद्धि दे। पन्द्रह साल में भाजपा ने जितना चांवल नहीं खरीदा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहले ही साल में 82 लाख टन से अधिक चावल खरीदा। इस बार 105 लाख टन चावल खरीदने का लक्ष्य है। भगत ने जीपीएम पुलिस कप्तान के साथ हुए हादसे पर कहा कि नेता प्रतिपक्ष को सोच समझकर बोलना चाहिए।

हाथी से घायल पुलिस कप्तान जीवन और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। उन्हें एफआआई की सूझ रही है। बिलासपुर आने पर खाद्यमंत्री का जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष विजय पाण्डेय, मेयर रामशरण यादव, जिला कांग्रेस सचिव अनिल सिंह चौहान, सुभाष सिंह ठाकुर ने बुके से स्वागत किया।

error: Content is protected !!