Breaking News
.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- अगर मंत्री के बेटे को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो करुंगा भूख हड़ताल…

मोहाली। लखीमपुर खीरी हिंसा में धीरे-धीरे सियासी रंग चढ़ने लगा है। गुरूवार को पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि- अगर जल्द ही मंत्री के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो भूख हड़ताल में बैठे जाएंगे। मालूम हो कि इससे पहले सिद्धू के नेतृत्व में पंजाब कांग्रेस का काफिला लखीमपुर खीरी के लिए रवाना भी हो गया है। इससे पहले बुधवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी लखीमपुर खीरी गए थे और मृतकों के परिवार से मुलाकात की थी।

 

 

मोहाली से लखीमपुर के लिए रवाना होते समय सिद्धू ने ऐलान किया, ‘अगर कल तक केंद्रीय गृहराज्य मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी नहीं हुई और उन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया तो मैं कल भूख हड़ताल पर बैठूंगा।’

 

बुधवार को ही ऐलान कर दिया गया था कि पंजाब कांग्रेस सिद्धू की अगुवाई में मोहाली से लखीमपुर खीरी तक मार्च करेगी। बता दें कि पिछले दिनों चन्नी सरकार में अपनी दखलअंदाजी स्वीकार नहीं किए जाने से नाराज होकर सिद्धू पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं। इससे पहले सिद्धू ने प्रियंका गांधी की रिहाई की भी मांग की थी।

 

लखीमपुर हिंसा को लेकर पहले भी प्रदर्शन कर चुके सिद्धू ने उत्तर प्रदेश सरकार को मांगों को मानने के लिए बुधवार तक का समय दिया था। प्रियंका गांधी को तो सीतापुर गेस्ट हाउस से रिहा कर दिया गया है लेकिन केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। ऐसे में सिद्धू ने गुरुवार को मोहाली से लखीमपुर तक मार्च शुरू कर दिया है।

error: Content is protected !!