Breaking News
.

तेलंगाना विधानसभा स्पीकर के काफिले की कार से कुचलकर सड़क पार कर रहा एक 55 वर्षीय मजदूर की गई जान…

हैदराबाद । तेलंगाना विधानसभा अध्यक्ष पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी के काफिले की गाड़ी से टकरा कर 55 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। यह घटना उस समय हुई जब विधानसभा अध्यक्ष एक आधिकारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हैदराबाद से बांसवाड़ा जा रहे थे। तभी मेडक जिले में उनके काफिले के वाहन की चपेट में एक 55 वर्षीय वृद्ध आ गया, जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

विधानसभा अध्यक्ष के कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया है कि मतृक मजदूर सड़क पार कर रहा था, तभी काफिले में पुलिस की गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद अध्यक्ष ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि घायल व्यक्ति का इलाज कराया जाए, हालांकि, चिकित्सा सहायता निलने से पहले ही व्यक्ति की मौत हो गई। रेड्डी ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि वाहन के चालक (एक हेड कांस्टेबल) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

काफिले से टकराने के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। हालांकि, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि मजदूर मेडक जिले का ही रहने वाला था या फिर किसी और जिले या राज्य का रहने वाला था। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

error: Content is protected !!