Breaking News
.

कपिल शर्मा ने खींची आर्यन की टांग, भरी महफिल में कहा- कार्तिक एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने अक्षय से उनकी फिल्म छिनी है ….

नई दिल्ली। द कपिल शर्मा शो का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है।बीते दिनों ही इस शो पर आर्यन ने अपनी नई फिल्म धमाका का प्रमोशन किया था। कपिल शर्मा ने पहले कार्तिक से कहा, ‘मैंने किस किसको प्यार करुं में मेरी कई बीवियां होती है फिर कार्तिक ने पति पत्नी और वो की इसके बाद मैंने नेटफ्लिक्स का शो किया फिर कार्तिक ने नेटफ्लिक्स की फिल्म की।’ कपिल अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहते हैं, ‘आपने सोच रखा है कि सिर्फ टॉप सेलिब्रिटीज को ही फॉलो करेंगे?’ कपिल के मुंह से ये बात सुनते ही आर्यन जोर से ठहाका मारकर हंसते हैं।  मेकर्स इस एपिसोड को इस हफ्ते ऑनएयर करने वाले हैं। इस एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस प्रोमो में कपिल शर्मा सभी के सामने जमकर आर्यन की टांग खींचते हुए नजर आए हैं। 

प्रोमो में आगे कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार का नाम लेकर कार्तिक की तारीफ भी की और उनकी टांग भी खींच डाली है। कपिल शर्मा कहते हैं, ‘अक्षय पाजी का तो आपको पता है, उन्होंने काम छीनने में तीन साल की डिग्री कोर्स की हुई है। कार्तिक एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने अक्षय से उनकी फिल्म छिनी है।’ आपको बता दें कि बहुत जल्द कार्तिक की नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार ने लीड रोल अदा किया था।

कार्तिक ने द कपिल शर्मा शो पर आकर खूब मस्ती की है। लगे हाथ वो भी कपिल से कहते हैं, ‘मैं तो उन बंदों को ढूंढ  रहा हूं जो मेरे प्रोड्यूसर्स को बोल रहे है कि 100-50 रुपये कम ले लो लेकिन कार्तिक की फिल्म हमें दे दो। ’ कपिल ने फिल्म धमाका की हीरोइन मृणाल ठाकुर के साथ भी जमकर मस्ती की है। कुल मिलाकर द कपिल शर्मा शो का अगला एपिसोड मजेदार होने वाला है।

error: Content is protected !!