Breaking News
.

प्रियंका गांधी का चित्रकूट में शक्ति संवाद, बोलीं- सुनो द्रोपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद न आएंगे …

चित्रकूट । उत्‍तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को चित्रकूट पहुंची। उन्‍होंने पहले मत्स्यगजेन्द्रनाथ मंदिर में जलाभिषेक कर आरती उतारी फिर मंदाकिनी की जलधारा में बने मंच से महिलाओं से संवाद किया।

इस संवाद में प्रियंका ने ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ नारे के साथ बातचीत की शुरुआत की। प्रियंका ने कहा कि यूपी की हालत बहुत खराब है। खाद की लाइन में खड़े-खड़े कई लोगों ने जान गंवा दी। कोरोना काल में भाजपा सरकार फेल रही। महिलाओं का आह्वान करते हुए प्रियंका ने कहा- ‘बहुत हुआ इंतजार अब, सुनो द्रौपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद ना आएंगे। औरों से कब तक आस लगाओगी…।’  उन्‍होंने कहा कि महिलाएं खुद अपनी लड़ाई लड़ें।

महिलाओं को पार्टी के 40 प्रतिशत टिकट देने के ऐलान का उल्‍लेख करते हुए उन्‍होंने कहा कि अभी मैंने 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देने को कहा है। लोकसभा चुनाव में हम आबादी के बराबर 50 फीसदी टिकट महिलाओं को देंगे। प्रियंका ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि यूपी में महिलाओं को कुछ नहीं मिला। कोरोना में जब प्रवासी बाहर से आ रहे थे तब यह सरकार बसें नहीं दे पाई। अब मोदी जी के कार्यक्रम के लिए हजारों बसें मिल गई हैं।

error: Content is protected !!