Breaking News
.

जम्मू-कश्मीर : शोपियां के हंजीपोरा में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर …

नई दिल्ली। श्रीनगर के हब्बाकदाल इलाके में बुधवार शाम आतंकवादियों ने एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 25 वर्षीय उमर की छाती में गोली लगी, जिसके बाद उसे एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के हंजीपोरा इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान एक अज्ञात आतंकी के मारे जाने की खबर है। कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में बताया कि सुरक्षा बलों आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

इससे पहले 23 जून को, शोपियां के शिरमल इलाके के बागों में पुलिस के साथ मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन हिज्ब-उल-मुजाहिदीन (एचएम) से जुड़ा एक आतंकवादी मारा गया था। पुलिस ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि सज्जाद अहमद भट के रूप में पहचाना गया आतंकवादी सितंबर 2020 से सक्रिय था और कई आतंकी गतिविधियों में शामिल था।

error: Content is protected !!