नई दिल्ली

भाजपा नेता को महिला ने किया ब्लैकमेल, पुलिस से बोला- सहमति से बना था शारीरिक संबंध, कब वीडियो बना लिया पता ही नहीं चला …

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी से जुड़े जिला पंचायत सदस्य प्रेम नारायण निगम को अश्लील वीडियो के मामले में फंसाने के नाम पर 5 लाख की राशि लेने का मामला सामने आया है। शिकायत पर युवती और उसके एक साथी के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। शिकायती पत्र में भाजपा नेता प्रेम नारायण निगम ने कहा है कि उनके और युवती के बीच में संबंध थे।

गुना में नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य का आरोप है कि उन्हें लंबे समय से ब्लैकमेल किया जा रहा है। उनका कहना है कि एक युवती अश्लील वीडियो के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करती आ रही है। इसके बाद जिला पंचायत सदस्य ने गुना की कोतवाली में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि जिला पंचायत सदस्य के युवती से पहले से संबंध थे।

इसी बीच युवती ने कब उनका वीडियो बना लिया, पता नहीं चला। सिटी कोतवाली पुलिस ने युवती और उसके एक साथी सद्दाम खान पर आईपीसी की धारा 386 और 388 का अपराध पंजीबद्ध कर युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवती का सहयोगी अभी फरार बताया जा रहा है।

जिला पंचायत सदस्य का कहना है कि युवती व सद्दाम खान द्वारा मुझसे रुपये मांगे जा रहे हैं। रुपये नहीं देने पर रेप के केस में फंसाने व जान से मारने की धमकी दी गई है। जबकि मैं काफी समय से युवती को अच्छी तरह से जानता हूँ। वह भी मुझे जानती है। युवती व मेरे बीच सहमति से संबंध रहे हैं।

हम लोग मिलते- जुलते रहते थे। इसी बीच युवती ने गुमराह करते हुए मेरे कई वीडियो बना लिए। इसके बाद कहा कि तुम्हारे वीडियो बनाकर मैंने सद्दाम को दे दिए हैं। इसके बाद वीडियो वारयल करने की धमकी देकर आए दिन मुझ पर दबाब डालकर रुपये लेती रही। इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी मदनमोहन मालवीय ने बताया है कि युवती को गिरफ्तार कर लिया गया। एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button