Breaking News
.

जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती बोलीं- कांग्रेस भले खराब थी पर देश बचाकर रखा, भाजपा सरकार तोड़ना चाहती है …

श्रीनगर। द कश्मीर फाइल्स को लेकर जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि यह पार्टी सिर्फ देश को लड़ाना चाहती है। प्रोपेंगेंडा मूवी का जिक्र करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अटल बिहारी जब पाकिस्तान गए थे तो 7 हिंदुओं की हत्या कर दी गई थी। मेरे पिता के मामाजी, उनके चचेरे भाई को मार दिया गया था। हम लोगों ने बहुत कुछ भुगता है और कश्मीर के हर वर्ग को झेलना पड़ा है।

यही नहीं महबूबा मुफ्ती ने इस दौरान सेना पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि सुरनकोट में एक ही घर के 19 लोगों को मार दिया गया था। लेकिन गलतियां किसी से भी हो जाती हैं, सेना से भी हो जाती है, लेकिन यह मतलब नहीं है कि सभी सैनिक गलत होते हैं।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हमने बहुत बुरे वक्त देखे हैं, लेकिन चाहते हैं कि खूनखराबा बंद हो। ये चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ हमारा झगड़ा हो। हमेशा जिन्ना की बात करते हैं लेकिन अब तो ये बाबर और औरंगजेब की बातें करने लगे हैं। क्या आपको देश को देने के लिए बिजली नहीं है कि आप इनकी बातें करते हैं। ह

म पूरे देश को बिजली देते हैं, लेकिन अपने ही खेतों की सिंचाई के लिए बिजली की कमी रहती है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आज की सरकार हमें पाकिस्तान से लड़ाना चाहती है। यही नहीं देश में हिंदू और मुसलमान और यहां तक दलित और ब्राह्मण तक को लड़ाने में यकीन रखती है।

दिलचस्प बात यह है कि अपने भाषण में महबूबा मुफ्ती ने कांग्रेस की भी जमकर तारीफ की। पूर्व सीएम ने कहा कि  कांग्रेस ने भले ही 50 सालों तक तमाम गलत काम किए होंगे, लेकिन उन्होंने देश को संभालकर रखा। लेकिन ये लोग देश को तोड़ना चाहते हैं।

जिन्ना ने तो एक पाकिस्तान बनाया था, लेकिन ये कई पाकिस्तान बनाना चाहते हैं। ये लोग आज मुसलमान बच्चियों को हिजाब पहनने से रोकते हैं, लेकिन कल ये कहेंगे कि भगवा पहनो। यही नहीं कल को ये लोग यह भी कह सकते हैं कि आप लोग तिरंगा झंडे की जगह भगवा ध्वज लहराएं।

error: Content is protected !!