Breaking News
.

सीएम योगी के शपथ लेते ही पुलिस करने लगी ठांय- ठांय, एनकाउंटर में हिस्ट्रीशीटर ढाबा को किया गिरफ्तार …

कानपुर। विकास दूबे को धूल चटाने वाली कानपुर पुलिस एक बार फिर ठांय- ठांय को लेकर चर्चा में है। सीएम योगी के दूसरी बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेते ही यूपी पुलिस का ठांय – ठांय  एक्‍शन में दिखने लगा है। अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कानपुर पुलिस ने भी कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने एक एनकाउंटर में हिस्‍ट्रीशीटर संजय उर्फ ढाबा को गिरफ्तार कर लिया।

ढाबा के खिलाफ एक दर्जन से भी अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। बता दें कि पिछले कार्यकाल में ब्राम्हण अपराधियों का एनकाउंटर किए जाने से चुनावी समीकरण बिगड़ रहा था, लेकिन इस चुनाव में बहुमत के साथ सत्ता में आने से अब किसी भी वर्ग का प्रभाव सरकार से हट गया है।

बताया जा रहा है देर रात नवाबगंज इलाके में यह मुठभेड़ हुई। पुलिस की गोली ढाबा के पैर में लगी है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को ढाबा के पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस मिले हैं। डीसीपी पश्चिमी बीजीटीएस मूर्ति के अनुसार स्‍वॉट टीम और नवाबगंज थाने की पुलिस ने गंगा बैराज से बिठूर रोड पर वाहनों की चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर जा रहे दो संदिग्‍ध लोगों को रोका तो वे वहां से भागने लगे। यही नहीं उन्‍होंने पुलिस पर फायरिंग भी कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। इस दौरान ढाबा के पैर में एक गोली लगी और वह वहीं गिर गया। जबकि उसका दूसरा साथ अंधेरे में भाग निकला।

घायल ढाबा को इलाज के लिए हैलट अस्‍पताल ले जाया गया है। डीसीपी पश्चिम ने बताया कि उससे पूछताछ के आधार पर उसके अन्‍य साथियों की गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जाएगा।

error: Content is protected !!