Breaking News
.

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दीं जानकारी …

नई दिल्ली । 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) भी कोरोना पॉजिटिव( corona positive) हो गई हैं। इस बारें में एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल पोस्ट के जरिए जानकारी दी हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में अपने दोस्तों और फैमिली सहित संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड टेस्ट करवाने की सलाह दी हैं। बता दें कि शिल्पा शिरोडकर पहली इंडियन सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।

बता दें कि शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत 1989 में फिल्म ‘भ्रष्टाचार’ से की थी। इसी साल आई फिल्म ‘किशन कन्हैया’ में शिल्पा ने बोल्ड सीन देकर बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। इसके बाद शिल्पा ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में कई फिल्में की। लेकिन शिल्पा की कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बेवफा सनम फिल्म को लेकर उन्हें जरूर याद किया जाता है। इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट साबित हुए थे। हालांकि अब शिल्पा फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ दुबई में हती हैं।

कोराना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद शिल्पा शिरोडकर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -‘चार दिन पहले उन्हें कोरोना हुआ। सभी घर में रहे सुरक्षित रहे।’ साथ ही साथ ऐक्ट्रेस ने देशवासियों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक किया। आपकी सरकार जानती है कि आपके लिए क्या बेस्ट है। सभी को प्यार। वैक्सीन अवश्य लगाए, मास्क लगाए रखें और सेफ रहें।’

गौरतलब है कि इन दिनों देश में बढ़ते कोरोना मामलों से बॉलीवुड सितारे भी घबराए हुए हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता रॉव कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद एक्टर अर्जुन कपूर समेत उनकी बहन अंशुला , रिया और रिया के पति करण बूलानी कोरोना संक्रमित पाए गए। इससे पहले मंगलवार को एक्टर रणवीर शौरी का बेटा हारुन भी कोरोना पॉजिटिव हो गया है।

error: Content is protected !!