Breaking News
.

भाजपा को अब टीएमसी की इस महिला सांसद की शादी पर आपत्ति, लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखकर की कार्रवाई की मांग …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । बंगाल का चुनाव हारने के बाद से बीजेपी गाहे-बगाहे बंगाल का रूख कर ही लेती है। ताजा मामला में भाजपा के सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखकर नुसरत जहां के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है। नुसरत जहां ने लोकसभा में शपथ के दौरान खुद को शादीशुदा बताया था, जबकि हाल ही में उन्होंने बयान देकर कहा था कि उनकी शादी तो भारतीय कानून के हिसाब से वैध है ही नहीं। इसें बीजेपी सांसद मौके के रूप में देख रहे है और महिला सांसद की पर्सनल लाइफ पर राजनीति करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

सांसद मौर्य ने सियासती अंदाज में कहा कि शादी को लेकर उन्होंने अपने मतदातओं को धोखे में रखा है। सांसद ने मांग की है कि इस मामले को संसद की एथिक्स कमेटी को भेजा जाना चाहिए। साथ ही जांच कर नुसरत जहां पर एक्शन लिया जाना चाहिए। संघमित्रा ने अपनी चिट्ठी में नुसरत जहां द्वारा संसद में पहले दिन 25 जून 2019 को दुल्हन की तरह तैयार होकर आने से लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नुसरत जहां के रिसेप्शन में शामिल होने का भी जिक्र किया।

गौरतलब है कि सांसद नुसरत जहां की शादी को लेकर ‘धर्म के ठेकेदारों’ ने ने शुरुआत से ही अवसर के रूप में देखा है। पहले जब उन्होंने निखिल जैन से शादी की तो बंगाल के मौलानाओं ने उनके खिलाफ फतवा निकाला दिया था। हाल ही में नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच विवाद खबर सामने आई और वे कह रही हैं कि ये शादी तो मान्य ही नहीं।

error: Content is protected !!