Breaking News
.

बीजेपी नेता ने जताई आमिर खान के विज्ञापन पर आपत्ति, कहा- नमाज के नाम पर रास्ता जाम करने और मस्जिदों से होने वाले शोर की समस्या को भी उठाया जाए …

नई दिल्ली। बीजेपी के सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने बॉलिवुड स्टार आमिर खान के उस विज्ञापन पर आपत्ति जताई है, जिसमें वह टायर कंपनी सीएट लिमिटेड की ओर से लोगों को यह सलाह देते हुए दिख रहे हैं कि गलियों में पटाखे ना फोड़ें। बीजेपी नेता ने कंपनी से भी कहा है कि ‘नमाज के नाम पर सड़क जाम करने और अजान के समय मस्जिदों से होने वाले शोर की समस्या’ को भी उठाया जाए। बता दें कि बीजेपी के सांसद अनंत कुमार हेगड़े अपने बयानों को लेकर हमेशा से विवादों में रहे हैं। वे गांधीजी के सत्याग्रह आंदोलन को ड्रामा बता चुके हैं।

कंपनी के एमडी और सीईओ अनंत वर्धन गोयनका को लिखे लेटर में उन्होंने इस विज्ञापन का संज्ञान लेने की अपील की, जो ‘हिंदुओं में अशांति’ पैदा कर रहा है। हेगड़े ने उम्मीद जाहिर की कि कंपनी भविष्य में हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान करेगी।

हेगड़े ने लेटर में लिखा, ”आपकी कंपनी का ताजा विज्ञापन, जिसमें आमिर खान लोगों को गलियों में पटाखे ना फोड़ने की सलाह दे रहे हैं, बहुत अच्छा संदेश दे रहा है। आम मुद्दों पर आपकी चिंता की तारीफ होनी चाहिए। इसी तरह  मैं आपको एक और समस्या को उठाने की मांग करता हूं जिसका लोग सामना कर रहे हैं, वह है, शुक्रवार और दूसरे त्योहारों पर मुस्लिमों की ओर से नमाज के नाम पर सड़कों को जाम करना है।”

error: Content is protected !!