Breaking News
.

वर्चस्व की जंग : गोगी की मौत का बदला लेगा हाशिम, क्राइम ब्रांच की रिमांड में टिल्लू ने खोले कई राज …

नई दिल्ली। गैंगस्टर हाशिम बाबा तिहाड़ की जेल नंबर-1 के हाई रिस्क वार्ड में बंद है। हाशिम से तिहाड़ जेल में बंद अन्य गैंगस्टरों की गतिविधियों के बारे में भी सवाल पूछे जा रहे हैं। हाशिम बाबा ने मंडोली जेल में बंद टिल्लू ताजपुरिया को लेकर भी कई कई अहम राज उगले हैं।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहिणी शूटआउट मामले की जांच तेज कर दी है। क्राइम ब्रांच ने शूटआउट में मारे गए गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी के करीबी कुख्यात गैंगस्टर हाशिम बाबा को तिहाड़ जेल से रिमांड पर लिया है। क्राइम ब्रांच की टीम हाशिम बाबा से इस मामले में पूछताछ कर रही है।

वहीं, हाशिम का बेहद करीबी गैंगस्टर शाहरुख इस वक्त जेल से बाहर है और फरार चल रहा है। जांच एजेंसियों को शक है की गोगी की मौत का बदला लेने के लिए शाहरुख बड़ी गैंगवार को अंजाम दे सकता है। शाहरुख को तिहाड़ जेल के अंदर से हाशिम बाबा ने ऑर्डर देकर दिल्ली में हाल के महीनों में ताबड़तोड़ 4 शूटआउट करवाए थे। दिल्ली पुलिस ने शाहरुख पर दो लाख रुपये का इनाम भी रखा है।

बता दें कि, दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को दिनदहाड़े गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी की हत्या के मद्देनजर जेल अधिकारियों ने गैंगवार की आशंका जताई है, इसलिए तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहिणी जेल समेत दिल्ली की सभी जेलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

गोगी तिहाड़ जेल में बंद था और उसका प्रतिद्वंद्वी टिल्लू ताजपुरिया मंडोली जेल में है, इसलिए इन जेलों को विशेष अलर्ट पर रखा गया है। दोनों गिरोहों के कई बदमाश और शार्प शूटर भी रोहिणी जेल में बंद हैं।

error: Content is protected !!