Breaking News
.

पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी को फिर बड़ा झटका : बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल …

कोलकाता । पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी को तगड़ा झटका दिया है। सुप्रियो शनिवार को टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी और पार्टी सांसद डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में तृणमूल में शामिल हो गए। बाबुल सुप्रियो को हाल ही में हुए केंद्रीय मंत्रिमंडल में भारी फेरबदल के दौरान सुप्रियो को पद से हटा दिया गया था। सुप्रियो बंगाल की आसनसोल सीट से सांसद हैं।

सुप्रियो ने ऐसे वक्त तृणमूल का दामन थामा है, जब कोलकाता की भबानीपुर सीट से विधानसभा उपचुनाव हो रहा है, जहां से स्वयं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उम्मीदवार हैं। हाल ही में बीजेपी के चार विधायक पहले ही तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं।

भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। सुप्रियो पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद से ही भाजपा से नाराज चल रहे थे। बाबुल सुप्रियो ने कुछ वक्त पहले एक पोस्ट लिखकर राजनीति छोड़ने की बात कही थी और अचानक से अब वे तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इसे भाजपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से कई भाजपा के कई बड़े नेताओं ने पार्टी को अलविदा कहा है।

error: Content is protected !!