Breaking News
.

मप्र: ऑनलाइन गेम में 40 हजार रुपये उड़ाए, मां ने डांटा तो कर ली आत्महत्या…

छतरपुर। बच्चों पर ऑनलाइन गेम की लत हावी होती जा रही है। एक 13 साल के मासूम ने ऑनलाइन गेम में हार जाने के कारण ख़ुदकुशी कर ली। मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर का है। दरअसल, छठी कक्षा में पढ़ने वाला कृष्णा पाण्डेय पिछले कुछ दिनों से मोबाइल पर आनलाइन गेम फ्री फायर खेलकर उसमें करीब 40 हजार रूपये गंवा चुका था। इस पर जब मां ने उसे डांट लगाई ताे डिप्रेशन में आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि ऑनलाइन गेम में किशोर लगातार पैसे हार रहा था जिससे वह डिप्रेशन में चला गया था। किशोर का पिता पैथोल़ॉजी लैब चलाता है जबकि उसकी मां जिला अस्पताल के पैथोलॉजी लैब में काम करती हैं। शुक्रवार को जब उसकी मां अस्पताल में भ तो उन्हें 1500 रुपये अकाउंट से कटने का मैसेज आय़ा।

जब किशोर की मां को पता चला कि उसने ऑनलाइन गेम (online game) में पैसे गंवाए है, तो उन्होंने फोन कर इसे खूब डांट लगाई। इसके बाद किशोर अपने रूम में गया और फांसी लगा ली। जब उसकी बहन से उसे देखा तो पेरेंट्स को खबर दी। पुलिस ने बताया कि कृष्णा के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उसने लिखा है कि वह यह बात बताने जा रहा है कि एक गेम खेलता हूं, उसका नाम है फ्री फायर गेम। उसी ने मेरी मां के खाते से 40 हजार रूपये (40 thousand rupees) निकाले हैं। इसलिए वह दुखी होकर आत्महत्या कर रहा है, मां रोना मत।

 

error: Content is protected !!