Breaking News
.

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा के बेटे मयंक जोशी सपा में शामिल, अखिलेश यादव ने एक रैली के दौरान किया ऐलान ….

आजमगढ़। भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले यह ऐलान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में एक रैली संबोधन में किया। इस दौरान उन्होंने मयंक जोशी का मंच पर उनका स्वागत किया और धन्यवाद दिया। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मयंक जोशी ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि वह सपा में शामिल होंगे।

जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। इनके आने से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश बोले, “आज प्रचार का आखिरी दिन है आजमगढ़ की दसों सीटें जिताने के लिए अपील करने आया हूं। बीजेपी सरकार में युवाओं को इंतजार करना पड़ा, उनको कोई नौकरी रोजगार नहीं मिला, सभी संस्थाओं को बीजेपी ने बेंच दिया।” उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता का लैपटॉप वाला वीडियो देख कर लोग लोटपोट हो रहे हैं।

12वीं पास के बाद इंटरमीडिएट में एडमिशन लेने वालों को लैपटॉप देने जा रहे हैं। नेता शुक्र है इन्होंने ऐसा नहीं कहा कि इंटर के बाद 10 वीं पास करने वालों को लैपटॉप देंगे। इस बार आजमगढ़ में इतना धुआंधार वोट पड़ने जा रहा है कि बीजेपी के लोग धुआं-धुआं हो जाएंगे।

error: Content is protected !!