Breaking News
.

बच्चन ने अपने जन्मदिन पर लिखी गलत उम्र, बेटी ने किया करेक्ट…

मुंबई। बिग बी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके करीबी सोशल मीडिया में उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं उनके फैंस भी घर के बाहर इकट्‌ठे है। इस बीच उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी उम्र का जिक्र किया है जिसे उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने करेक्ट किया है। अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर नव्या, भूम और रणवीर सहित कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं।

 

अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ लिखा है, 80 के पड़ाव में पहुंचते हुए। इस पोस्ट के कॉमेंट सेक्शन में बिग बी की बेटी ने उनको करेक्ट किया है और लिखा है 70। फोटो में अमिताभ बच्चन लाइट ग्रे जैकेट और डार्क ग्रे ट्राउजर्स पहने दिख रहे हैं। उन्होंने स्लिंग बैग लिया है। उनके इस पोस्ट पर कई सिलेब्स ने रिऐक्ट किया है। श्वेता बच्चन की बेटी नव्या ने हाथ खड़े करने वाला इमोजी बनाया है। वहीं रणवीर सिंह ने कॉमेंट किया है ‘गैंगस्टर’। भूमि पेडनेकर ने भी बिग बी को शुभकामना दी है और लिखा है, हैपी बर्थडे सर।

 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर भी मजेदार पोस्ट किया है। अपनी इसी तस्वीर के साथ लिखा है, जब साठा (60 ) तब पाठा, जब अस्सी (80) तब लस्सी। मुहावरे को समझना भी एक समझ है। उन्होंने अपने ब्लॉग में सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

 

अमिताभ बच्चन ने 1969 में अपना करियर शुरू किया था और आज तक लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। वह केबीसी के होस्ट हैं, कई ऐड फिल्म्स में दिखाई देते हैं साथ ही उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। रीसेंटली उन्हें ‘चेहरे’ में देखा गया था। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र, गुड बाय और द इंटर्न रीमेका का लोगों को इंतजार है।

error: Content is protected !!