Breaking News
.

तलाक के बाद करिश्मा कपूर ऐसे मैनेज करती है अपनी लग्जरी लाइफ…

नई दिल्ली। 90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा में से एक करिश्मा कपूर ने दर्जनों हिट फिल्में देकर दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बना ली थी। इनकी जोड़ी सबसे ज्यादा गोविंदा के साथ पसंद की जाती थी। इन दोनों की जोड़ी में बनी सभी फिल्में हिट की गारंटी थी। साल 2003 में करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेस मैन संजय कपूर से शादी कर बॉलीवुड से दूरियां बना ली थीं। हालांकि ये शादी लंबी नहीं चल पाई और 2016 तक आते आते करिश्मा संजय कपूर से अलग हो गई थीं।

फिल्म इंडस्ट्री में नंबर वन एक्ट्रेस रह चुकीं करिश्मा आज सिंगल मदर हैं। करिश्मा का लिविंग स्टाइल बेहद शानदार है। उनके खाने पीने से लेकर पहनावे और बच्चों के खर्चे करिश्मा खुद उठाती हैं। हालांकि करिश्मा अब फिल्मों में काम करती नजर नहीं आतीं, तो फिर करिश्मा अपने खर्चे कैसे उठाती हैं? आइए जानते हैं। दरअसल, करिश्मा कपूर ने जब शादी की तो उस वक्त उन्होंने एक्टिंग से मुंह मोड़ लिया था।

हालांकि संजय कपूर से सेपरेशन के बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ से कमबैक तो किया था। पर ये फिल्म कुछ खास नहीं चली थी और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। इसके बाद करिश्मा ने कोई फिल्म साइन नहीं की। हालांकि बीच में करिश्मा शाहरुख खान की फिल्म ZERO के एक सीन में कैमियो करती दिखी थीं।

फिल्मों में काम न करने के बाद भी करिश्मा अपनी लग्जरी लाइफ खुद मेंटेन करती हैं। आज करिश्मा कपूर एक इंडिपेंडेंट वुमन हैं, अपने बच्चों की देखभाल करती हैं और अपने बलबूते जीती हैं। करिश्मा कपूर जहां भी जाती हैं सबकी नजरें उन पर टिक जाती है। करिश्मा का स्टाइल स्टेटमेंट उनका महंगा ड्रेसिंग सेंस और लक्जरी कार बेहद शानदार होती हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री का होने के नाते ये सब जरूरी भी हो जाता है।

करिश्मा कपूर भले ही कोई फिल्म साइन न कर रही हों लेकिन वह लगातार ब्रांड एंडॉर्स करती हैं। अपने इंस्टा पेज के जरिए उनकी अर्निंग होती है। करिश्मा ढेरों ऐड में काम करती हैं। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर केलॉग्स, एडमिक्स रीटेल, डेनॉन और गार्नियर की ब्रांड अंबेसडर भी हैं। तो वहीं करिश्मा कई फैशन शोज में शो स्टॉपर बनी नजर आती हैं। करिश्मा डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक करती हैं और मोटी रकम हासिल करती हैं। वहीं करिश्मा घर से दूर जाती हैं, वर्ल्ड टूर करती हैं और अपने शो के कमिटमेंट्स पूरे करती हैं।

साल 2014 में करिश्मा और संजय के बीच रिश्ते बेहद खराब होने लगे थे। जिसके चलते करिश्मा ने डिवॉर्स फाइल कर दिया था। इसके बाद करिश्मा को एलमनी के तौर पर संजय कपूर से 14 करोड़ रुपए मिले थे। ये रकम बच्चों की एजुकेशन के लिए थी। इसके अलावा करिश्मा को संजय से 10 लाख रुपए महीना देने का भी तय हुआ था।

बता दें, करिश्मा का करियर 90 के दशक में पीक पर था। इसके बाद करिश्मा कपूर की शादी की खबरें सामने आने लगीं। अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक से करिश्मा की शादी भी तय हुई थी। यहां तक की इंगेजमेंट रिंग्स भी एक्सचेंज हो गई थीं। लेकिन बाद में ये सगाई टूट गई थी। कहा जाता है कि अभिषेक को भुलाने के लिए करिश्मा ने अपनी जिंदगी में जल्दबाजी में ये फैसला ले लिया था।

error: Content is protected !!