Breaking News
.

एके शर्मा बन सकते हैं BJP यूपी के CM, बीजेपी के पूर्व सांसद का वीडियो वायरल …

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जहां बीजेपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे को आगे रखकर चुनाव लड़ रही है तो वहीं पार्टी के एक पूर्व सांसद का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि आने वाले समय में एके शर्मा उत्तर प्रदेश के भाजपा मुख्यमंत्री बन सकते हैं। विपक्षी दल इस वीडियो के सहारे सवाल कर रहे हैं कि क्या योगी बीजेपी के सीएम कैंडिडेट नहीं है?

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 4 जनवरी का मऊ की सभा का है। इसमें घोसी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने कहा कि बीजेपी के उपाध्यक्ष एके शर्मा आने वाले समय में यूपी के सीएम बन सकते हैं। उन्होंने यह भी संकल्प लिया कि उन्हें सीएम बनाने के लिए काम करेंगे। राजभर कहते हैं, ”जैसे हमारे तिवारी जी ने कहा, भविष्य में, आने वाले वक्त में हमारे प्रदेश के शर्मा जी मुख्यमंत्री हो सकते हैं, इसलिए हम शर्मा जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपने बचाखुचा जो मेरा जीवन है, मैं आज संकल्प लेता हूं कि मैं इनके लिए कारूंगा,  अपने प्रदेश के लिए काम करेंगे, मऊ जिले की जनता के लिए काम करेंगे।”

जिस दौरान राजभर यह बात कही, एके शर्मा उनके नजदीक खड़े थे। शर्मा पहले राजभर के कंधे पर हाथ रखते हैं और फिर अभिवादन करते हैं। बीजेपी के पूर्व सांसद का वीडियो अब वायरल हो रहा है। आप नेता संजय सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ”मतलब योगी जी अनुपयोगी। शर्मा जी उपयोगी। ये कब हुआ?” सपा के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने एक टीवी चैनल पर तंज कसते हुए कहा, ”योगी जहां जा रहे हैं गुहार लगाते हैं, मथुरा में कहते हैं यहां से लड़ेंगे,  अध्योध्या में कहते हैं यहां से लड़ेंगे, मैं तो बीजेपी से कहता हूं कि उनका टिकट तो फाइनल कर दो। सरकार तो बीजेपी की आ नहीं रही है तो सीएम क्या बनेंगे। योगी को तो टिकट मिलना मुश्किल है।”

एके शर्मा पूर्व आईएएस अधिकारी हैं और इस समय बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं। 1988 बैच के पूर्व आईएएस अधिकारी यूपी में विधानपरिषद के सदस्य हैं। जनवरी 2021 में आईएएस पद से इस्तीफा देकर वह राजनीति में आए। शर्मा पीएम मोदी के बेहद करीबी हैं और मोदी के साथ 20 साल तक काम कर चुके हैं। पीएमओ में भी 5 साल तक रहे हैं। वह यूपी के मऊ के निवासी हैं। राजनीति में आने के बाद से ही इस बात को लेकर अटकलें थीं कि यूपी में उन्हें कोई बड़ी भूमिका दी जाएगी।

error: Content is protected !!