Breaking News
.

बुर्का के बजाय जींस पहनकर पहुंची लड़की को दुकानदार ने दुकान से बाहर निकाला, की मारपीट, गिरफ्तार ….

गुवाहाटी। असम के विश्वनाथ जिले में दुकान के मालिक ने एक लड़की के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया और उसे अपने स्टोर से बाहर निकाल दिया क्योंकि उसने बुर्का नहीं बल्कि जींस पहन रखी थी। घटना बिश्वनाथ चरियाली में एक मोबाइल फोन एक्सेसरीज स्टोर में हुई, जहां लड़की एक जोड़ी ईयरफोन खरीदने गई थी।

दुकान के मालिक नूरुल अमीन ने न केवल उसे सामान देने से इनकार किया, बल्कि कथित तौर पर बुर्का के बजाय जींस पहनने के लिए लड़की को शर्मिंदा भी किया। इसके बाद उसने उसे दुकान से बाहर कर दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने कहा, “जब मैं दुकान पर पहुंची, तो दुकानदार, जो एक बुजुर्ग व्यक्ति है, ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मुझसे दोबारा न आने के लिए कहा। उन्होंने मुझे बाहर जाने के लिए कहा। बुजुर्ग अपने घर से दुकान चलाता है और उसके परिवार के किसी भी व्यक्ति ने उसके व्यवहार पर आपत्ति नहीं की। उसने मुझसे कहा कि अगर मैं जींस में उसके घर जाती हूं, तो इसका उसके परिवार पर असर पड़ेगा क्योंकि उसकी बहू बुर्का या हिजाब पहनती है।”

लड़की ने घर लौटकर पूरे प्रकरण को अपने माता-पिता के साथ साझा किया। उसके पिता दुकान पर मालिक के व्यवहार की शिकायत करने गए थे लेकिन उस व्यक्ति और उसके परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर लड़की के पिता के साथ मारपीट की। लड़की ने दावा किया, “बुजुर्ग के दो बेटों ने भी मेरे पिता के साथ दुर्व्यवहार किया और हमला किया।”

इसके बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। आगे की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!