Breaking News
.

28 साल के लड़के से 67 साल की बुढ़िया को हुआ प्यार, लिव इन रिलेशन में रहने के लिए दस्तावेज लेकर पहुंचे ग्वालियर कोर्ट …

ग्वालियर। कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। ऐसा ही एक दिलचस्प मामला ग्वालियर में देखने को मिला है। मुरैना जिले की रहने वाली 67 साल की रामकली को 28 साल के युवक से प्यार हो गया है और ये दोनों अब लिव-इन रिलेशन में रहने लगे हैं।

दोनों का कहना है कि वे एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन शादी नहीं करना चाहते हैं। इसलिए लिव इन रिलेशन को मान्यता देने के लिए ये दोनों ग्वालियर कोर्ट की दहलीज तक पहुंचे हैं। दोनों ने कोर्ट में लिव इन रिलेशन में रहने के लिए नोटरी करवाई है। एडवोकेट दिलीप ने बताया है कि यह कपल मुरैना जिले के कैलारस के रहने वाले हैं। 67 साल की रामकली और 28 साल के भोलू एक दूसरे से प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ में रहना चाहते हैं लेकिन शादी नहीं करना चाहते। लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान कोई विवाद ना हो, इसलिए इन दोनों ने नोटरी कराई है।

इससे पहले रामकली और भोलू ग्वालियर के जिला न्यायालय में पहुंचे, जहां वे लिव इन रिलेशन में रहने के लिए अपने दस्तावेज साथ में ले गए और वहां नोटरी कराई। उन दोनों ने बताया कि लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान भविष्य में किसी तरह का कोई विवाद ना हो इसके लिए दस्तावेजों के साथ नोटरी कराने के लिए आए हैं। वकील प्रदीप ने बताया कि ऐसे कपल विवादों से बचने के लिए लिव इन रिलेशन की नोटरी कराते हैं लेकिन कानूनी रूप में ऐसे दस्तावेज मान्य नहीं हैं।

error: Content is protected !!