देश

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान को झारखंड में मिली बड़ी जिम्मेदारी, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

रांची

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान फिलहाल झारखंड के दौरे हैं. आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान को झारखंड की बड़ी जिम्मेदारी मिली है. यही कारण है कि शिवराज पूरी जिम्मेदारी के साथ एक्टिव भी हो गए हैं. जब से शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय मंत्री का पद संभाला है. तभी से वो लगातार एक्टिव हैं. वहीं लगातार वो उन तमाम राज्यों के दौरे कर रहे हैं. जहां का उनको प्रभारी बनाया गया है. इसी कड़ी में आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान झारखंड पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है, इसके साथ ही पेपर लीक मामले पर भी बात कही है.

झारखंड चुनाव को लेकर एक्टिव हुए शिवराज

आपको बता दें की बीते दिन झारखंड में शिवराज सिंह चौहान ने एक तरफ कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर खाना खाया तो वहीं महिलाओं से भी मिलने के लिए पहुंचे. यहां शिवराज सिंह चौहान सड़क किनारे लगी हुई महिलाओं की दुकानों पर भी पहुंचे. वहां पर उनसे बातचीत भी की तो वहीं आपको बता दें कि साल के 365 दिन चुनावी मोड में रहने वाली पॉलिटिकल पार्टी बीजेपी अब झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी कर रही है. हालांकि चुनाव में अभी देरी है. लेकिन, बीजेपी अभी से एक्टिव हो गई है.

विपक्ष पर जमकर बरसे शिवराज

दरअसल शिवराज सिंह चौहान को झारखंड की जिम्मेदारी मिली है. ऐसे में अब वह झारखंड में काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान मीडिया से बात करते उन्होंने विपक्ष के ऊपर खूब निशाना भी साधा है. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा "झारखंड की इस पवित्र धरती पर आने का मुझे अवसर मिला. आज मैं रामगढ़ में हूं. मैं छिन्न मस्तिका के चरणों में प्रणाम करता हूं. जो हालात मैंने यहां देखे हैं. जो कार्यकर्ताओं ने मुझे बताया है. पूरा झारखंड बेहाल है. यहां बालू की लूट, खनिज की लूट, संसाधनों की लूट, सरकारी योजनाओं में लूट जिसके देख के मन तकलीफ से भर जाता है.

झारखंड को तबाह और बर्बाद यह गठबंधन की सरकार कर रही है. यह ऐसी सरकार जिसने एक वादा नहीं निभाया. बेरोजगारों को नौकरी का आता पता नहीं है. पेपर लीक और उनका भविष्य कर दिया है. बेरोजगारी भत्ता दिया नहीं है. छह महीने से पेंशन नहीं मिली है. योजनाओं की घोषणा होती लाभ नहीं किसान परेशान है बिजली नहीं मिल रही है. जैसी घुसपैठ झारखंड की पवित्र धरती पर हो रही है. उसके कारण झारखंड का भविष्य इस सरकार ने अंधकारमय कर दिया है. इसलिए भारतीय जनता पार्टी इस कुशासन का अंत करेगी.

झारखंड में कमल खिलाने की तैयारी में शिवराज

आपको बता दें कि जहां एक तरफ शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग ली है. उनको यह भी बताया कि आखिर कैसे बीजेपी जो है झारखंड में जीत की तरफ बढ़ सकती है. वहीं लोगों से भी मुलाकात करते हुए और अपनी मामा और भैया वाली छवि के साथ शिवराज सिंह चौहान नजर आए. यह देखना होगा कि जिस तरीके से मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री रहते हुए चुनाव दर चुनाव शिवराज सिंह चौहान जिताते हुए दिखाई दिए हैं. क्या वही जादू शिवराज सिंह चौहान का झारखंड में चलता है या नहीं? लेकिन फिलहाल आपको बता दें कि झारखंड में शिवराज सिंह चौहान एक्टिव हो गए हैं. ऐसे में दूसरे दलों को यहां पर कहीं ना कहीं अब अपनी कमर कस लेनी चाहिए.

Back to top button