देश

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ अपनी राजनीतिक जमीन खो चुके हैं: वीडी शर्मा

भोपाल
 मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रमुख वी.डी. शर्मा ने शुक्रवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने दोनों कांग्रेस नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि दोनों नेता राजनीतिक जमीन खो चुके हैं।

उन्होंने कहा,"दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन खो दी है और लोकसभा चुनाव परिणाम ने यह साबित कर दिया है। कांग्रेस उन्हें बड़े नेताओं के रूप में मानती है, लेकिन लोगों ने पार्टी को वास्तविकता का परीक्षण कर दिया है। ये दोनों नेताओं को अपनी गृह क्षेत्र में पराजय का सामना करना पड़ा।"

खजुराहो लोकसभा सीट के एक विधानसभा क्षेत्र कटनी में वी.डी. शर्मा पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। वीडी शर्मा ने कहा कि जो कांग्रेस नेता लोकसभा चुनाव में अपने गृह क्षेत्र में नहीं जीत सके, वे एनडीए सरकार को गिराने का सपना देख रहे हैं।

राहुल गांधी ने हिंदू धर्म पर हमला किया: बीजेपी

 उन्होंने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर हिंदू पर उनकी टिप्पणी के लिए भी हमला किया। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में हार से निराश कांग्रेस नेता "हिंदू धर्म" पर हमला कर रहे हैं। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, जिन्होंने अपने गृह जिले राजगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ा था, भाजपा के मौजूदा सांसद रोडमल नागर से हार गए थे।

लोकसभा में नौ बार छिंदवाड़ा का प्रतिनिधित्व करने वाले कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ इस सीट से भाजपा के विवेक साहू बंटी से हार गए। बता दें कि भाजपा 29 में से 29 लोकसभा सीटें जीतने में कामयाब रही है। 

Back to top button