लखनऊ/उत्तरप्रदेश

बेटी लिवाने थाने पहुंची मां की खूबसूरती पर फिदा इंस्पेक्टर ने घर बुलाकर किया रेप, शिकायत के बाद गिरफ्तार ….

लखनऊ। कन्नौज में बेटी के मुकदमे की पैरवी कर रही उसकी मां को सरकारी आवास पर बुलाकर इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में इंस्पेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे निलंबित कर जेल भेज दिया गया है। महिला ने एक दिन पहले ही सदर कोतवाली पहुंचकर इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत की थी। यहां इंस्पेक्टर महिला की खूबसूरती देखकर दिवाना हो गया और उसे पाने के लिए धोखे से घर बुलाया और अपनी बल पूर्वक बलात्कार किया।

मामला सदर कोतवाली के हाजी शरीफ पुलिस चौकी से जुड़ा है। महिला का आरोप है कि उसकी बेटी को भगा ले जाने का मामला कोतवाली में दर्ज है। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग के लिए उसने 26 अगस्त को एसपी को प्रार्थना पत्र दिया था।

उसी सिलसिले में हाजी शरीफ पुलिस चौकी प्रभारी अनूप मौर्य ने 27 अगस्त को उसे चौकी पर बुलाया। फिर अगले दिन 28 अगस्त को उसे पुलिस लाइन स्थित अपने आवास पर बुलाया था। वहां उसने पहले छेड़छाड़ की। विरोध पर उसकी कोई बात नहीं सुनी और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

महिला की शिकायत के बाद पहले तो पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की। पूछताछ और जांच के आधार पर आरोपित इंस्पेक्टर के खिलाफ सदर कोतवाली में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

एसपी कुंवर अनुपम सिंह के अनुसार महिला की शिकायत पर जांच कराने के बाद आरोपित इंस्पेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। विभागीय कार्रवाई करते हुए निलंबित भी कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button