देश

बिहार में राजद नेत्री बीमा भारती के आवास पर पुलिस की रेड

पटना/ पूर्णिया.

रुपौल की पूर्व विधायक और राष्ट्रीय जनता दल की नेत्री बीमा भारती के सरकारी आवास पर पुलिस ने छापेमारी की है। पूर्णिया पुलिस बीमा भारती के बेटे राजा की तलाश में पहुंची थी। हालांकि, पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा लेकिन बीमा भारती उनपर जमकर बरसीं। बीमा भारती ने पूछा कि आप किसकी इजाजत लेकर से अंदर घुस गए। मैं महिला और पूर्व विधायक हूं। आपके पास वारंट भी नहीं है। फिर आप कैसे घुस आए।

मेरा कोई कोई चोर हैं क्या? वह पढ़ने लिखने वाला लड़का है। आपको पूछताछ करनी है तो वह भवानीपुर थाना जरूर जाएगा। इस तरह से आप मुझसे अपराधी जैसा व्यवहार नहीं कर सकते हैं। इसके बाद पुलिसकर्मी वहां से चले गए।

मेरे पूरे परिवार को फंसाकर जेल भेज दीजिए
इधर, बीमा भारती ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस बिना वारंट घर में घुस गई। कोई आतंकवादी या अपराधी हूं क्या। इस तरीके से नहीं घुसना चाहिए था। सीएम नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह सब सरकार के इशारे हो रहा है। मुझे जान-बूझकर परेशान किया जा रहा है। मेरे बेटे को फंसाया गया है। मुझे भी फंसाइए। मेरे पूरे परिवार को फंसाकर जेल भेज दीजिए। मेरे 18 साल के बेटे को जमीन विवाद में फंसाया जा रहा है। पति भी 10 दिन पहले ही जेल से निकले हैं। उन्हें भी झूठे केस में फंसाया गया। बीमा भारती ने कहा कि मैं डरने वाली नहीं हूं। लडूंगी। राजनीति में ऐसे आंधी-तूफान आते रहते हैं। बिहार में हर रोज क्राइम बढ़ रहा है। सरकार इसपर क्यों चुप रहती है। उन्होंने पूर्णिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा से मामले की जांच करने की मांग की है।

पुलिस राजा की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही
धमदाहा एसडीपीओ संदीप गोल्डी ने बताया कि भवानीपुर पुलिस राजा की गिरफ्तारी और पूछताछ के लिए पटना स्थित पूर्व विधायक बीमा भारती के आवास पर पहुंची थी। इस दौरान मामले में बीमा भारती से भी पूछताछ की गई है। हालांकि, राजा की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बता दें कि व्यवसायी गोपाल यादुका के मर्डर केस में बीमा भारती के बेटे राजा का नाम आया है। शूटर और लाइनर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने खुलासा किया कि राजा ने ही पांच लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी थी। पुलिस राजा की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

Back to top button