छत्तीसगढ़बिलासपुर

700 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप, 10वीं पास युवा भी हो सकते हैं शामिल ….

बिलासपुर । जिला रोजगार ऑफिस के उप संचालक ने बताया कि रोजगार मेला कोनी स्थित ऑफिस में 13 जनवरी को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित किया गया है। इसमें अलग-अलग निजी कंपनियों के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार अपने निर्धारित शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता प्रमाण पत्र के साथ उपस्थित हो सकते हैं।

बिलासपुर में MBA से लेकर दसवीं कक्षा पास कर चुके युवाओं के पास नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। शुक्रवार को रोजगार ऑफिस में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है, जिसमें 20 विभिन्न कंपनियों में 700 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी।

रोजगार ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार रोजगार मेले में निजी प्रतिष्ठानों के एचआर, टेलीकॉलर, सेल्स एग्जीक्यूटिव, सेल्स ऑफिसर, सेल्समेन, कम्प्यूटर ऑपरेटर, डाटा ऑपरेटर, सेफ, हाउसकीपिंग, ट्रेनी जैसे 700 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी।

रोजगार मेले में मेसर्स लक्ष्मी केरियर इंस्टीट्यूट, मेसर्स स्किल सोर्स लर्निंग एंड टेक्नोलॉजी लिमिटेड(बजाज ऑटो), मेसर्स स्किल लर्निंग एंड टेक्नोलॉजी प्रावइेट लिमिटेड (मारूति सुजूकी मोटर्स), एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया, खुशियों का नया पता प्राइवेट लिमिटेड, मेसर्स नागपुर बिरयानी, मेसर्स प्रगति डिफेंस सिस्टम, गो मेड सर्विस, एयरटेल पेमेंट बैंक, फॉर्च्यून इंडिया लिमिटेड सहित 20 अलग-अलग कंपनियों में विभिन्न पदों पर योग्यता के अनुसार चयन किया जाएगा।

भर्ती के लिए दसवीं, बारहवीं के साथ ही ग्रेजुएट, आईटीआई व एमबीए पास उम्मीदवार इस मेले में शामिल हो सकेंगे। आवेदकों को उनकी शैक्षणिक और अनुभव प्रमाण पत्र सहित सभी जरूरी दस्तावेजों के साथ उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

रोजगार मेले में शामिल होने और चयनित उम्मीदवारों को उनकी शैक्षणिक योग्यता और पद के अनुसार सैलरी दी जाएगी। चयनित आवेदकों को न्यूनतम सात हजार रुपए और अधिकतम 35 हजार रुपए तक सैलरी मिलेगी।

बिलासपुर में लगातार इस तरह के रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इससे पहले 17 नवंबर को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें 53 पदों पर भर्ती हुई है। यह कैंप भी पूरी तरह से निशुक्ल था। इसके बाद अग्निवीर भर्ती के लिए रैली का आयोजन 1 से 13 दिसंबर तक दुर्ग के पंडित रविशंकर शकर स्टेडियम में किया गया। इसके लिए बिलासपुर जिले के जिन कैंडिडेट्स ने रोजगार कार्यालय में पंजीयन कराया था। उन्हें 21 नवंबर से 27 नवंबर तक बिलासपुर के रोजगार कार्यालय में ही निशुल्क फिजिकल ट्रेनिंग दी गई थी।

Related Articles

Back to top button