राजस्थान

नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर पड़ोसी ने किया नाबालिग से रेप, बनाए अश्लील वीडियो, प्रेग्नेंट होने पर दी मारने की धमकी …

जयपुर । पड़ोसी युवक के नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। पड़ोसी ने मिलने के बहाने कथित तौर पर कैफे में बुलाकर उसे नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई थी। बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बनाया। प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन नहीं कराने पर जान से मारने की धमकी दी। करधनी थाने में पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

SHO हीरालाल सैनी ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी 16 साल की लड़की के साथ पड़ोसी युवक ने रेप किया है। रिपोर्ट में बताया कि पिछले तीन-चार साल से पड़ोसी युवक से उसकी बातचीत थी। जनवरी 2022 में आरोपी पड़ोसी ने उसे मिलने के बहाने नांगल रोड पर स्थित एक कैफे में बुलाया। कैफे में उसे कोल्डड्रिंक पीने के लिए ऑफर की। कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई।

बेहोशी की हालत में आरोपी पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया। उसकी अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में बना लिए। होश आने पर विरोध करने पर अश्लील वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी दी। बोला- तू चुप रहे अपन शादी कर लेंगे। उसके बाद अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने लगा। दोस्तों के रुम और कैफे में ले जाकर उसके साथ रेप करता रहा।

दुष्कर्म के दौरान वह प्रेग्नेंट होने का पता चला। बुधवार को आरोपी पड़ोसी को प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया। आरोपी अपने 4 दोस्तों को लेकर उसके घर आया। अबॉर्शन करवाकर बच्चा गिराने की कहा। मना करने पर बोला नहीं तो खत्म कर दूंगा। पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद करधनी थाने जाकर आरोपी पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Related Articles

Back to top button