राजस्थान

कॉलेज छात्रा से पड़ोसी ने किया रेप: वाटर पार्क में ले जाकर पिलाई कोल्ड ड्रिंक, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल ….

जयपुर। कॉलेज छात्रा से पड़ोसी युवक के रेप करने का मामला सामने आया है। मिलने के बहाने बुलाकर पड़ोसी युवक उसे वाटर पार्क ले गया। नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर वाटर पार्क में युवती से रेप किया। मोबाइल पर बनाए अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल किया। हरमाड़ा थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने FIR दर्ज कर शनिवार को पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।

हरिपाल सिंह ने बताया कि हरमाड़ा निवासी 18 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह प्राइवेट कॉलेज से पढ़ाई कर रही है। मध्य प्रदेश का रहने वाला शक्ति घर के पड़ोस में ही शॉप चलाता है। पड़ोसी होने के कारण जान-पहचान होने के साथ ही अक्सर बातचीत होती रहती थी।

आरोप है कि 10 अगस्त को आरोपी शक्ति ने उसे मिलने बुलाया। घुमने चलने की कहकर उसे बालाजी कॉलेज के पास स्थित वाटर पार्क में ले गया। जहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीने को दिया। नशा मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही बेहोशी छाने लगी। बेहोशी की हालत में आरोपी शक्ति ने वाटर पार्क में उसके साथ दुष्कर्म किया।

गलत काम कर उसकी अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। होश आने पर विरोध करने पर अश्लील वीडियो दिखाकर चुप रहने को कहा। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। दस दिनों तक ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया। जिसके बाद पीड़िता ने घर से निकलना कम कर दिया। 2 नवम्बर को रास्ते में मिलने पर आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौच कर मारपीट की।

परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। आरोपी शक्ति के खिलाफ रेप और SC/ST एक्ट में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने शनिवार दोपहर पीड़िता का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज कर लिए है। पुलिस आरोपी शक्ति को राउंडअप कर पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button