राजस्थान

भाई ने किया बहन से रेप की कोशिश: विरोध करने पर पीटा, बोला- भाई-बहनों को जान से मार दूंगा …

जयपुर । रिश्तों को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। रिश्ते में लगने वाले भाई ने ही बहन से रेप का नाकाम प्रयास किया। घर में अकेला पाकर जबरदस्ती करने का बहन ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। धमकाया- तुझे और तेरे भाई-बहनों को जान से मार दूंगा। विद्याधर नगर थाने में पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि विद्याधर नगर निवासी 18 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी उसकी बुआजी का बेटा है। रिश्ते में लगने वाले भाई का घर पर आना-जाना है। आरोप है कि 27 अगस्त की शाम करीब 4 बजे वह घर पर अकेली थी। परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान बुआजी का बेटा घर आया। घर में परिजनों के नहीं होने का पता चलने पर अकेला पाकर उसको पकड़ लिया।

आरोपी भाई ने उसके साथ रेप की कोशिश की। जबरदस्ती का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। धमकाया कि इस बारे में किसी को बताने की कोशिश की तो तुझे और भाई-बहनों को जान से मार दूंगा। डरी-सहमी पीड़िता काफी दिनों तक चुप रही। परिजनों के दबाव बनाकर पूछने पर आपबीती सुनाई। जिसके बाद शनिवार को आरोपी भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Related Articles

Back to top button