देश

सड़क किनारे सो रहे लोगों पर सांसद की बेटी ने चढ़ाई BMW कार, 1 की मौत, मिली जमानत

चेन्नई
 पुणे पोर्शे कांड के बाद हिट एंड रन का एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार से सड़क किनारे सो रहे शख्स को रौंद दिया. इस घटना में शख्स की मौत हो गई. हैरानी की बात है कि घटना के बाद थाने से ही राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी को जमानत मिल गई. बीडा मस्तान राव वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं.

यह घटना सोमवार रात की है. राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी जब बीएमडब्ल्यू कार चला रही थी, तब उसके साथ उसकी सहेली भी थी. राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे 24 वर्षीय पेंटर सूर्या को कार से कुचल दिया. आनन-फानन में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी माधुरी तुरंत मौके से भाग गई, जबकि उसकी दोस्त कार से उतर गई और दुर्घटना के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी. कुछ देर बाद वह भी भाग गई. भीड़ में से कुछ लोगों ने घायल सूर्या को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट की मानें तो मृतक सूर्या की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी. बीएमडब्ल्यू कार से रौंदे जाने के बाद उनके रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में कार्रवाई की मांग को लेकर जमा हो गए. जब ​​पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पता चला कि कार बीएमआर (बीडा मस्तान राव) ग्रुप की थी और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड थी. माधुरी को गिरफ्तार तो कर लिया गया, मगर पुलिस स्टेशन से ही उसे जमानत मिल गई.

लोगों के उग्र होने पर मौके से भागे!

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें माधुरी की दोस्त स्थानीय लोगों के साथ बहस करती नजर आ रही है. वीडियो में उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने सूर्या को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई है. आरोपियों का दावा है कि एंबुलेंस को कॉल करने के बाद स्थानीय लोगों के उग्र होने के कारण वे मौके से चले गए.

पत्नी की शिकायत पर दर्ज किया केस

चेन्नई पुलिस के अधिकारियों ने आजतक को बताया कि उन्होंने सांसद की बेटी और उसकी सहेली को उस नंबर से ट्रैक किया, जिससे उन्होंने एम्बुलेंस के लिए कॉल किया था. यह भी पता चला कि कार पुडुचेरी में रजिस्टर्ड थी. मृतक सूर्या की पत्नी विनीता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Back to top button