देश

बेटी के सामने मां को घर से खींचकर ले गया मोहम्मद शमीम; फिर आरोपी ने महिला के साथ किया ये …

पटना। बिहार के कटिहार से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिले के अहमदाबाद थाना क्षेत्र के टकरा इंग्लिश गांव में तटबंध पर सो रही महिला को बदमाश उसकी बेटी के सामने ही घर से खींचकर ले गए और दोनों आंखें फोड़ दी। वारदात की सूचना पर गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और देर रात उसे अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने के चलते महिला को कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता रेखा देवी ने बताया कि वह घर में अपनी बेटी के साथ सो रही थी। मंगलवार देर रात करीब 12 बजे अचानक मोहम्मद शमीम नाम का शख्स उनके पास आया और बाहर निकल कर बैठने के लिए कहा। जब उसने जाने से इनकार कर दिया तो उसे घर से खींचकर बगल के खेत में ले गया। उसके साथ एक-दो लोग और भी मौजूद थे।

आरोपी ने उसका हाथ बांधा और फिर दोनों आंखों को पटसन की संठी से फोड़ दिया। पीड़िता की बेटी ने बताया कि मां को जब बदमाश खींचकर घर से ले जा रहे थे, तब वह मदद के लिए चिल्लाई लेकिन रात होने की वजह से कोई नहीं आया। कुछ देर बाद जब फिर उसने हल्ला किया तब गांव के लोग जगे और घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे।

पीड़िता की मां अनारकली ने बताया कि शमीम ने ऐसे क्यों किया इसकी जानकारी नहीं है। पीड़िता का पति 6 दिन पहले ही दिल्ली गया था। एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि वारदात की सूचना मिली है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मनिहारी एसडीपीओ मनोज कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर दिया गया है। जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button