मध्य प्रदेश

खंडवा में डेढ़ सौ लोगों से 5 करोड़ रुपए ठगने वाले जिस जुनैद ने पुल से कूदकर की थी खुदकुशी, वह जिंदा मिला

मोरटक्का के एक्वाडक पुल से नदी में कूदने का वीडियो वायरल कर गुमराह करने वाले धोखेबाज के जिंदा होने के सबूत मिले

खंडवा। रुपये दोगुने करने के नाम पर करीब डेढ़ सौ लोगों से 5 करोड़ से अधिक रुपये ठगने वाला ठगौरा जुनैद जिंदा है। मोरटक्का के एक्वाडक पुल से नदी में कूदकर आत्महत्या करने का वीडियो वायरल कर गुमराह करने वाले जुनैद के जिंदा होने के सबूत मिले हैं। वह मेट्रो सिटी का सफर करने के साथ ही अपने दोस्तों के साथ मौज उड़ा रहा है। यह खुलासा हाल ही में रायपुर के एक होटल में उसके द्वारा की गई पार्टी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हुआ है।

अब ठगोरे जुनैद की मौत के नाटक पर से पर्दा उठने के बाद उसके जिंदा होने के सबूत लेकर पीड़ितों ने एसपी से गुहार लगाई है। ठगी का शिकार हुए पीड़ितों ने एसपी से अपने रुपये वापस दिलवाने की गुहार लगाते हुए उसे पकड़ने की मांग की है। जुनैद लोगों से कहता था कि उसकी वन विभाग में अच्छी पकड़ है। जो भी ठेके निकलते हैं पहले उसे दिए जाते हैं। इस तरह से अपनी बातों में फंसाकर उसने ठेके लेने के नाम पर करीब 150 लोगों से 5 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी की। वह लोगों से रुपए दोगुना लौटाने का वादा करता था। एक-दूसरे के देखा-देखी लोग लालच में आकर उसके जाल में फंसते गए।

ज्ञात हो कि खंडवा के घासपुरा क्षेत्र निवासी शेख जुनैद ने करीब 10 माह पहले 27 जनवरी को मोरटक्का स्थित एक्वाडक पुल से एक वीडियो वायरल किया था। इस वीडियो में उसने कहा था कि कर्ज से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहा है। रो-रोकर वह कह रहा था कि उसे समय देते तो वह सभी का कर्ज चुका देता। सभी लोगों के रुपये लौटा देता। लेकिन, सभी ने मेरे घर पर आकर मुझे परेशान कर दिया। इस दौरान जुनैद का साला भी उसके साथ था। उसी ने पुलिस और परिवार को जुनैद की आत्महत्या की बात बताई थी।

जुनैद के जिंदा होने को लेकर मोरटक्का चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार सयदे का भी कहना है कि अभी तक की पड़ताल में यह जरूर पता चला है कि जुनैद जिंदा है। जुनैद के इंदौर, रायपुर और मुंबई तक होने की सूचना मिली थी। बार-बार लोकेशन बदलने से अभी तक पुलिस उस तक पहुंच नहीं पाई। पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है, शीघ्र ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button