Breaking News

प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल जीपीएम जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दूरभाष व वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना महामारी का ले रहे जायजा …

पेंड्रा। जिला प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल दूरभाष या वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से जीपीएम जिला की जानकारी ले रहे हैं।प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले में कारोना महामारी को लेकर लगातार स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दूरभाष पर चर्चा कर रहे हैं। साथ में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अधिकारियों से जिले की सम्पूर्ण जानकारी ले रहे है।

उनके द्वारा टीकाकरण हेतु लोगों को प्रोत्साहित करने की लगातार अपने लोगों से अपील कर रहे हैं। साथ ही मास्क की अनिवार्यता भीड़भाड़ जगह में न जाने जहां तक सम्भव को अपने घर में ही रहने की समझाइश दी जा रही है।

प्रभारी मंत्री ने कहा कि हमारे डॉक्टर्स, स्वास्थ्य कर्मचारी, सफाई कर्मचारी और स्वयंसेवी संगठन लगातार कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और लोगों को निरंतर जागरूक कर रहे हैं।

पुलिस के जवान पहरा देकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। साथ में शासन प्रशासन के नियमों का पालन करवा रहे हैं। सफाई कर्मचारी इस मुश्किल समय में भी संसाधनों की भारी कमी होने के बाद भी संक्रमण को फैलने से रोकने में कारगर भूमिका निभाते हुए लगातार सफाई बनाए हुए हैं, जिसकी जितनी तारीफ की जाए वह कम है। हमें इन सभी को सम्मान देना है।

सरकारी अफसर भी इस वायरस पर नियंत्रण पाने और लोगों तक सुविधाएं पहुंचाने के लिए कड़ी ड्यूटी कर रहे हैं लेकिन आपके-हमारे सहयोग के बिना इनकी लड़ाई कमजोर पड़ सकती है। हमें ऐसा नहीं होने देना है। इस विषम परिस्थितियों में हम सब को धैर्य नहीं खोना है और वैक्सीन लगवाने के लिये सभी को प्रेरित करना है। अभी 45 साल के लोगों का टीकाकरण हो रहा है। आने वाले समय में 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगे इसके लिए छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार भारत सरकार से मांग कर रहे हैं।

Check Also

कलेक्टर ने लाकडाउन में का लिया जायजा : ग्रामीण क्षेत्रों के साथ ही शहरी क्षेत्र का भी किया निरीक्षण …

बिलासपुर। कोरोना महामारी के संक्रमण को देखते हुए जिले में लाकडाउन प्रभावशील है। लाकडाउन के …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange