देश

कुलगाम जिले में मुठभेड़ जारी, एक सुरक्षा कर्मी शहीद, सेना ने इलाके को घेरा

श्रीनगर
जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में एक सुरक्षा कर्मी शहीद हो गया है। मोदरगाम गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सीआरपीएफ, सेना और स्थानीय पुलिस द्वारा शुरू किए गए संयुक्त अभियान के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। तलाशी अभियान के दौरान, आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी गोलीबारी की।

जैसे ही सुरक्षा बल गांव में पहुंचे, स्थिति तेजी से बिगड़ गई और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए उन्होंने तुरंत घेराबंदी कर दी। शुरुआती गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया था। घायल सुरक्षा कर्मी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इलाके को घेर लिया गया है और सुरक्षा बलों द्वारा आतंकवादियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन जारी है।

कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "कुलगाम जिले के मोदरगाम गांव में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं। आगे की जानकारी बाद में दी जाएगी।" इस क्षेत्र में हाल ही में आतंकवादी गतिविधियों में वृद्धि देखी गई है। पिछले महीने ही, सुरक्षा बलों ने डोडा जिले के गंडोह इलाके में तीन आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराया था।

 

Back to top button