देश

बिहार-समस्तीपुर में बहू ने गलत नजर रखना बताकर ससुर का गला घोंटा

समस्तीपुर.

समस्तीपुर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के विंदगामा जलालपुर गांव में एक बहू ने अपने ही बुजुर्ग ससुर की हत्या कर दी। बहू ने खटिया पर ससुर के हाथ-पांव बांधकर गला घोट दिया। कुछ देर बाद थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पर मोहनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। वहीं, फोरेंसिक विभाग की टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मृतक बुजुर्ग अपनी बहू प्रिया देवी और उसके दो बच्चों के साथ गांव में रहता था। उसका पुत्र सूरज पुणे में रहता था। हाल ही में वो घर आया हुआ था। बीती रात किसी बात को लेकर घर पर विवाद हुआ। इसके बाद बहू ने चारपाई पर से रहे बुजुर्ग ससुर के कपड़े से हाथ पांव बांध दिए। इसके बाद गला घोटकर उनकी हत्या कर दी और फरार हो गई। सुबह लोगों ने शव को देखा तो हल्ला होने लगा। गांव के लोगों ने मामले की जानकारी मोहनपुर पुलिस को दी। इस दौरान आरोपी बहू मोहनपुर थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को ससुर की हत्या की जानकारी दी।

पति ने लगाए गंभीर आरोप
मामले में पति का कहना है कि उसकी पत्नी बताती थी कि उसके पिता का चाल चलन ठीक नहीं था। वो अपनी बहू पर गलत नजर रखते थे। उसने अपने पिता पर गलत हरकत करने का भी आरोप लगाया। सूरज का कहना है कि इसी से तंग आकर उसकी पत्नी ने ये कदम उठाया है।

पुलिस ने शव लिया कब्जे में
घटना की सूचना पर मोहनपुर थाना अध्यक्ष अजीत कुमार त्रिवेदी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही मामले की जांच के लिए फोरेंसिक विभाग की टीम को भी बुलाया है। घटना की सूचना पर दलबल के साथ वो मौके पर पहुंचे। बुजुर्ग के हाथ-पांव बांधकर गला घोंटकर हत्या की गई है। आरोप उसकी बहू पर लगाया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उधर, घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं।

डीएसपी ने क्या कहा
पटोरी के डीएसपी बीके मेधावी ने बताया कि सुबह हत्या की आरोपी महिला ने थाने पहुंचकर ससुर की हत्या की जानकारी दी है। उसने कहा कि उसने अपने ससुर की गला घोटकर हत्या कर दी है। हालांकि हत्या किन कारणों से की गई है ये अभी जांच का विषय है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फोरेंसिक विभाग की टीम को भी बुलाया गया है, ताकि सही जानकारी सामने आ सके पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button