नई दिल्ली

तकनीकी खराबी के चलते दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर सुल्तानपुर-घिटोरनी के बीच तीन घंटे बाधित रही सेवाएं ….

नई दिल्ली। एक ट्रेन में ‘तकनीकी खामी’ के कारण सुल्तानपुर और घिटोरनी के बीच सुबह सात बजे से 10 बजे तक मेट्रो सेवाएं उपलब्ध न होने के कारण कई लोग फंस गए। कई यात्रियों ने मेट्रो स्टेशन पर तथा उनके आसपास मची अफरा-तफरी की तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किए। एक वीडियो में लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचने के लिए सवारी गाड़ियों के अलावा अन्य वाहन का इस्तेमाल करते हुए भी देखा गया।

दिल्ली मेट्रो के सैकड़ों यात्रियों को सोमवार सुबह येलो लाइन के कई स्टेशनों पर काफी भीड़भाड़ का सामना करना पड़ा। येलो लाइन पर एक ट्रेन में ‘तकनीकी खामी’ के कारण सुल्तानपुर और घिटोरनी स्टेशन के बीच मेट्रो सेवाएं करीब तीन घंटे तक बाधित रहीं। दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन दिल्ली में समयपुर बादली को गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर से जोड़ती हैं।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के अधिकारियों ने बताया कि येलो लाइन पर सामान्य सेवाएं बहाल कर दी गयी हैं। इससे पहले उसने सुबह करीब सात बजे ट्वीट कर यात्रियों को सेवाओं में बाधा की सूचना दी थी। डीएमआरसी ने कहा था, ‘येलो लाइन पर सुल्तानपुर और घिटोरनी के बीच सेवाएं उपलब्ध नहीं हैं। हुडा सिटी सेंटर और घिटोरनी के साथ ही सुल्तानपुर और समयपुर बादली के बीच सेवाएं उपलब्ध हैं। बाकी सभी लाइनों पर सेवाएं सामान्य हैं।’ इससे करीब 20 मिनट पहले उसने ट्वीट किया था कि घिटोरनी और सुल्तानपुर के बीच ‘सेवाओं में विलंब’ है।

Related Articles

Back to top button