देश

अभिनंदन समारोह बन गया अखाड़ा, उद्धव – शिंदे गुट में मारपीट; खूब चले लात-घूंसे ….

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में शिवसेना के दोनों धड़ों के बीच एक बार फिर संग्राम देखने को मिला। सोमवार देर रात शिंदे और उद्धव गुट समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई हुई। घटना किसन नगर इलाके में हुई है। जब उद्धव गुट के नवनियुक्त पदाधिकारियों का अभिनंदन हो रहा था तो मौके पर मौजूद शिंदे गुट के कार्यकर्ताओं ने ठाकरे टीम के सदस्यों को बुरी तरह पीट डाला। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार देर रात शिवसेना के दो धड़ों के बीच झड़प हो गई। घटना किसन नगर में हुई जहां उद्धव ठाकरे के शिवसेना गुट के नवनियुक्त पदाधिकारियों का अभिनंदन किया जा रहा था। सभा में सांसद राजन विचारे भी नए पदाधिकारियों को बधाई देने पहुंचे थे।

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के धड़े के कुछ शिवसेना कार्यकर्ताओं ने टीम ठाकरे के सदस्यों को पीटा। दोनों पक्षों की ओर से की गई नारेबाजी ने जमकर मारपीट की। झड़प के वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है।

दोनों गुटों के समर्थक एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए ठाणे के श्रीनगर थाने पहुंचे। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button