Breaking News
.

केजरीवाल के घर के बाहर उपद्रव, सिसोदिया ने लगाया भारतीय जनता पार्टी पर सीएम के घर पर हमले का आरोप …

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बुधवार को उत्पात मचाया। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके बीजेपी पर सीएम के घर पर हमले का आरोप लगाया। इस घटना के बाद पुलिस ️पुलिस ने उन्हें तुरंत मौके से हटाया और करीब 70 लोगों को हिरासत में ले लिया।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, ”दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए हैं।”

”बीजेपी के गुंडे सीएम अरविंद केजरीवाल जी के घर पर तोड़फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाजे तक लेकर आई।”

उत्तरी जिले की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह 11:30 बजे भाजपा युवा मोर्चा के लगभग 150-200 प्रदर्शनकारियों द्वारा मुख्यमंत्री आवास के बाहर (आईपी कॉलेज के पास लिंक रोड पर) फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के संबंध में दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री की टिप्पणी के खिलाफ धरना शुरू किया गया था।

इस दौरान दोपहर करीब 1 बजे कुछ प्रदर्शनकारी दो बैरिकेड्स तोड़कर सीएम आवास के बाहर पहुंच गए जहां उन्होंने नारेबाजी और हंगामा किया। प्रदर्शनकारी अपने साथ पेंट का एक छोटा डिब्बा ले जा रहे थे जिससे उन्होंने दरवाजे के बाहर पेंट फेंक दिया। इस हंगामे के बीच एक बूम बैरियर के साथ-साथ एक सीसीटीवी कैमरा भी क्षतिग्रस्त पाया गया है।

पुलिस टीम ने उन्हें तुरंत मौके से हटाया और करीब 70 लोगों को हिरासत में लिया। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

error: Content is protected !!