Breaking News
.

पुलवामा हमले को बताया बाबरी मस्जिद विध्वंस का बदला, हिरासत में लिया गया नाबालिग कश्मीरी छात्र ….

भोपाल । पुलवामा हमले की तीसरी बरसी पर आपत्तिजनक पोस्ट के लिए एक कश्मीरी मूल के नाबालिग छात्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। नीमच पुलिस के मुताबिक नाबालिग ने वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पर पुलवामा हमले को बाबरी मस्जिद विध्वंस का बदला बताया था।

नीमच के पुलिस कप्तान सूरज कुमार वर्मा के मुताबिक यह 17 वर्षीय छात्र यहां पर एक सरकारी कॉलेज में बीकॉम का छात्र है। उसने कश्मीरी छात्रों के लिए केंद्र सरकार की स्कॉलरशिप के तहत यहां पर एडमिशन लिया है। एसपी ने बताया कि छात्र ने इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर पुलवामा हमले की तस्वीर लगाई थी। उसने वहां पर दावा किया था कि यह बाबरी मस्जिद विध्वंस का बदला था। इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस कप्तान के मुताबिक इसके बाद छात्र को हिरासत में लिया गया। उसका मोबाइल फोन और लैपटॉप सीज करके मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने छात्र के खिलाफ उपयुक्त धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एसपी ने बताया कि हम उससे पूछताछ कर रहे हैं। उससे यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसके पास वीडियो और फोटो कहां से आया।

स्कूल प्रिंसिपल वीके जैन का कहना है कि कुछ छात्रों ने इस छात्र के कृत्य की जानकारी उन्हें दी थी। हमने चेक किया तो मामला सही निकला और इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। यह छात्र कॉलेज के हॉस्टल में रहता है।

error: Content is protected !!