Breaking News
.

आर्यन की लैम्बॉर्गिनी देख CISF अधिकारी ने की तारीफ ….

मुंबई । आर्यन इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। जल्द ही उनकी फिल्म ‘धमाका’ रिलीज होने वाली है। उससे पहले वह प्रमोशन में व्यस्त हैं। रविवार को आर्यन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। वह अपनी लैम्बॉर्गिनी से पहुंचे थे। आर्यन अपनी गाड़ी को लेकर तब से चर्चा में हैं जब उन्होंने इसे खरीदा था। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी। अब जब आर्यन एयरपोर्ट पर लैम्बॉर्गिनी से पहुंचे तो वहां मौजूद सीआईएसएफ अधिकारी का ध्यान भी इस ओर गया।

सामने आए वीडियो में आर्यन अपनी लग्जरी कार से निकलते दिखाई दिए। इसके बाद वह वहां मौजूद फोटोग्राफर्स की ओर हाथ हिलाते हुए एयरपोर्ट के गेट की ओर बढ़ते हैं। तभी फोटोग्राफर्स में से एक ने उनके सनग्लासेस की तारीफ की। यह सुनकर आर्यन कहते हैं, ‘मेरे शेड्स भी अच्छे, मेरी पैंट भी सेक्सी।‘यह गोविंदा का एक मशहूर गाना है जिसे वह अपने अंदाज में कहते हैं।

आर्यन पीछे मुड़ते हैं और गेट के पास खड़े सीएआईएसएफ अधिकारी उनसे कुछ कहते हैं। दोनों के बीच बातचीत तो सुनाई नहीं देती लेकिन आर्यन का रिएक्शन सुनकर पता चलता है कि अधिकारी ने उनसे उनकी कार की तारीफ की है। अधिकारी को आर्यन जवाब देते हैं, ‘ओह कार? थैक्यू।‘

वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। आर्यन के एक फैन ने कमेंट में लिखा- ‘आर्यन बॉलीवुड के सबसे ईमानदार लोगों में से एक और डाउन टू अर्थ भी हैं।‘ एक अन्य ने कहा, ‘एयरपोर्ट सिक्योरिटी के साथ वह कितने प्यार से बात कर रहे हैं।‘ एक फैन कहते हैं, ‘इस बंदे का फ्यूचर बहुत ब्राइट है, बॉलीवुड का अगला अमिताभ बच्चन है।‘

आर्यन ‘धमाका’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिल्ली एयपोर्ट पर पहुंचने की एक तस्वीर साझा की है। उसके बाद वह एक न्यूज चैनल के ऑफिस भी पहुंचे। बता दें कि फिल्म में आर्यन एक न्यूज एंकर की भूमिका में हैं। ‘धमाका’ 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

error: Content is protected !!