Breaking News
.

अभिलाषा फैक्ट्री के पास चोरी की वारदात को अंजाम देकर 18 लाख के लोहे से लदा ट्रक लेकर भाग रहे बिलासपुर के तीन गिरफ्तार ….

रायपुर । शनिवार को खमतराई इलाके की पुलिस ने तीन चोरों को पकड़ा है। इन शातिरों ने 19 टन लोहे से लदा ट्रक चुरा लिया था। भागते हुए रास्ते में रुके तो पुलिस ने घेरकर इन्हें पकड़ लिया। रायपुर की अभिलाषा फैक्ट्री के पास चोरी की इस वारदात को शुक्रवार को ही अंजाम दिया गया था। 24 घंटे के भीतर ही पुलिस की टीम ने इन बदमाशों को पकड़ लिया। आरोपियों से बरामद माल की कीमत 18 लाख है।

पुलिस के हत्थे चढ़े इन आरोपियों के नाम रंजीत मिश्रा, मिथलेश वर्मा, और अमर ध्रुव हैं। तीनों ने ड्राइवर अशोक उपाध्याय का ट्रक चुराया था। अशोक लोहे से लदा ट्रक लेकर फैक्ट्री पास पहुंचा था। कारखाने में एंट्री न होने की वजह से अशोक ने सड़क के किनारे ट्रक खड़ा किया और घर लौट गया। इसी बीच वहां मौजूद रंजीत की नजर लावारिस खड़े ट्रक पर पड़ी। खमतराई में ही रहने वाले अपने बाकी साथियों को लाकर रंजीत ने ट्रक चुरा लिया और बिलासपुर की तरफ भाग निकला।

फैक्ट्री के मैनेजर को कुछ अन्य लोगों ने बताया कि आपका ट्रक यहां से जा चुका है। तब चोरी की बात पता चली इसके बाद आसपास लगे CCTV को ट्रेस करते हुए पुलिस को ट्रक का पता चल गया। बिलासपुर के चकरभाठा के पास एक ढाबे के बाहर ये ट्रक टीम को खड़ा मिला। तीनों चोर यहां खा-पीकर सुस्ता रहे थे। पुलिस आसपास खड़े होकर इनका इंतजार करने लगी। जैसे ही तीनों ट्रक की तरफ बढ़े उन्हें पकड़ लिया गया। आरोपियों ने बताया कि ट्रक और लोहे को बेचने की ताक में थे मगर पकड़े गए।

error: Content is protected !!