Breaking News

जकांछ सुप्रीमो व पूर्व विधायक अमित जोगी ने कहा- छत्तीसगढ़ को दारू की नहीं, दवा और दुआ की जरूरत …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक अमित जोगी ने 18- 44 वर्ष आयु वर्गों के बीरगांव स्थित आडवाणी स्कूल टीकाकरण केंद्र में कतार में लगकर अपनी बारी आने के बाद टीका लगवाया।

इस दौरान टीकाकरण केंद्र की अव्यवस्था, कोरोना संक्रमण को बढ़ावा देने वाली लगभग 4000 लोगों की भीड़ और लंबी लाइन पर चिंता व्यक्त करते हुए अमित जोगी ने कहा छत्तीसगढ़ की सरकार एक तरफ तो ऐसे समय में शराब की ऑनलाइन सेवा देना चाहती है जब छत्तीसगढ़ को दवा और दुआ की जरूरत है।

लोग बेड, वेंटिलेटर इंजेक्शन, दवा के लिए तरस रहे हैं कोरोना संक्रमण ने 10,000 से ज्यादा लोगो को लील चुका है। वहीं दूसरी तरफ जीवन रक्षक वैक्सीन को लगाने के लिए ऑनलाईन पंजीयन के बजाय जनता को टीकाकरण केंद्र में भौतिक रूप से उपस्थित होकर लाइन लगाने की जरूरत पड़ रही है जो उनके जीवन के साथ खिलवाड़ है।

अमित जोगी ने सरकार की जनविरोधी नीति पर सवाल उठाते हुए कहा इन्हें कोरोना मरीजों से ज्यादा शराबियों की चिंता है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। अच्छा होता सरकार कोरोनाकाल मे पूर्ण शराब बंदी कर देती। टीकाकरण के लिए ऑनलाइन पंजीयन की व्यवस्था करती।

error: Content is protected !!