Breaking News
.

प्रधानमंत्री की हर नीति में गांव, गरीब और किसान हैं— जेपी नड्डा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा ने सेवा और समर्पण अभियान की शुरूआत की है। इस अवसर पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मैं ऐसे दूरदर्शी और देश के अंतिम व्यक्ति के कल्याण के प्रति समर्पित रहने वाले हमारे प्रधानमंत्री को उनके जन्म दिवस पर मैं अपनी ओर से और करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से कोटि-कोटि बधाई देता हूँ और उनका अभिनंदन करता हूँ।

नड्डा ने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाती आई है। उनके नेतृत्व में भाजपा का मूल मंत्र बना है – सेवा ही संगठन। मुझे इस बात की हार्दिक प्रसन्नता है कि आज भारतीय जनता पार्टी परिवार ने आदरणीय प्रधानमंत्री के जन्म दिन पर ‘सेवा और समर्पण’ अभियान की शुरुआत कर रही है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जनसेवा से अधिक संतोषजनक और कोई कार्य नहीं हो सकता। आज हमारे कार्यकर्ता देश के कोने-कोने में कोविड वैक्सीनेशन अभियान को गति देने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। कई जगह ब्लड डोनेशन के कैंप्स और मेडिकल कैंप्स लगाए गए हैं, स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है, गरीबों में मुफ्त अनाज वितरित किया जा रहा है और जरूरतमंदों को हर तरह की सहायता उपलब्ध कराई जा रही है।

नड्डा ने कहा कि एक अत्यंत सामान्य परिवार में पैदा होने के बाद भी उनके मन में गरीबों के लिए काम करने और उनके जीवन-स्तर में बदलाव लाने की भावना बचपन से ही दृढ़ रही है। उनकी यही दृढ़ता उनकी नीतियों में, योजनाओं में स्पष्ट दिखाई देती है। इसलिए उनकी हर नीति के केंद्रबिंदु में देश के गाँव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित, शोषित और वंचित ही हैं।

एक निर्वाचित प्रमुख के तौर पर हमारे प्रधानमंत्री का लगभग 20 वर्षों का लंबा और अविरल कार्यकाल ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ के प्रति समर्पित रहा है। ‘सबके प्रयास’ को साथ लेकर जन-भागीदारी की नई इबारत लिखी जा रही है। उन्होंने बहुत से ऐसे कार्य किये, जिसके बारे में किसी ने कभी सोचा भी नहीं था कि ये पूरा भी हो सकता है।

error: Content is protected !!