Breaking News
.

भारतीय ऑलराउंडर ने ट्वीट कर बताई 5 करोड़ की घड़ी की सच्चाई…

नई दिल्ली। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने मुंबई एयरपोर्ट पर 5 करोड़ रुपए कीमत वाली घड़ियां जब्त करने की खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इन आरोपों को लेकर एक ट्वीट किया है और घटना की पूरी सच्चाई बताई है।

दरअसल ऐसी खबर आईं थीं कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत का अभियान खत्‍म होने के बाद टीम इंडिया के साथ दुबई से मुंबई लौटे हार्दिक पंड्या के पास से एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग ने 2 महंगी घड़ियां जब्‍त कर ली हैं। उनकी इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही थी। हालांकि, हार्दिक पंड्या के मुताबिक, घड़ी की कीमत 5 नहीं, बल्कि करीब 1.5 करोड़ रुपए है।

हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, ‘सोमवार तड़के (15 नवंबर) दुबई से मुंबई आने के बाद मैंने अपना सामान लिया और फिर खुद कस्टम काउंटर पर गया। जहां मैंने सामान डिक्लेयर किया। सोशल मीडीया पर अफवाह उड़ाई जा रही है कि मैंने मुंबई एयपोर्ट पर सामान डिक्लेयर नहीं किया था। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं। मैं सरकार की सभी एजेंसियों का सम्मान करता हूं।’

उन्होंने कहा, ‘मेरे बारे में सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है। मैंने खुद ही सारे सामान की जानकारी एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को दी है। कस्टम डिपार्टमेंट ने मुझसे सभी दस्तावेज मांगे। वे फिलहाल, सही ड्यूटी का मूल्यांकन करने में जुटे हैं। मैं पूरी ड्यूटी भरने को तैयार हूं और सोशल मीडिया पर जो घड़ी की कीमत 5 करोड़ बताई जा रही है, वह गलत है। घड़ी करीब 1.5 करोड़ रुपए की है।’

बता दें कि हार्दिक पंड्या महंगी घड़ियां पहनने के शौकीन हैं। उनके कलेक्शन में फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 जैसी घड़ी भी है, जो दुनिया में चुनिंदा लोगों के पास है। इसके अलावा वह लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उनके पास लक्जरी फैशन ब्रांड्स के कई प्रॉडक्ट्स हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। उन्होंने कोई असरदार पारी नहीं खेली। हार्दिक के नाकाम रहने के बाद उनके चयन और फिटनेस पर भी सवाल उठे। शायद इसी कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैच की सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया में नहीं चुना गया। भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार यानी 17 नवंबहर से टी20 सीरीज का आगाज होगा। पहला टी20 मैच जयपुर में खेला जाना है।

error: Content is protected !!