Breaking News
.

फांसी के फंदे पर झुलता मिला पति का शव, पास ही पड़ा था पत्नी का शव, पुलिस जता रही यह अंदेशा, क्षेत्र में दहशत का माहौल …

राजनांदगांव । जिले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद खुद भी फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली। घटना डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र की है। हत्या और आत्महत्या की वजह पारिवारिक विवाद को बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद डोंगरगढ़ एसडीओपी सहित थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ठाकुरटोला निवासी महेश वर्मा (32) और संगीता वर्मा (25) का शव मिला है। महेश परिवार के साथ ठाकुरटोला गांव में रहता था। शुक्रवार सुबह उसकी लाश गांव से 15 किलोमीटर दूर डोंगरगढ़ थाना के अछोली गांव में मिली है। शव के पास मृतक की बाइक भी मिली है। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक अपनी बाइक से पत्नी को साथ लेकर अछोली आया होगा। पहले उसने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या की और फिर खुद भी पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी होगी।

अछोली के ग्रामीणों ने दो लोगों के शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद एसडीओपी कृष्णा पटेल सहित डोंगरगढ़ थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में कर रहे हैं। एसडीओपी कृष्णा पटेल ने बताया कि शव के पास कोई सुसाइडल नोट नहीं मिला है। पुलिस मृतकों के परिवार के लोगों से पूछताछ करेगी। हत्या और आत्महत्या का कारण अज्ञात है। जांच के बाद ही इस घटना के बारे में कुछ कहा जा सकता है। मृतक महेश मजदूरी का काम करता था।

error: Content is protected !!