Breaking News
.

भारतीय जनता पार्टी छोड़ सकते हैं गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर, बताई ये बड़ी वजह …

पणजी। गोवा भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर के भारतीय जनता पार्टी छोड़ने की संभावना है। बता दें कि भाजपा ने एक दिन पहले गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी जिसमें लक्ष्मीकांत पारसेकर का नाम नहीं था। अब माना जा रहा है कि टिकट नहीं दिए जाने के बाद वह अकेले ही चुनावी मौदान में जाएंगे। उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने की संभावना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा द्वारा अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने के बाद, गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने अपने समर्थकों की तत्काल बैठक बुलाई। वह गोवा चुनाव में दयानंद सोपटे को उनकी जगह मंड्रेम सीट से टिकट देने से भाजपा से खफा हैं। गोवा में 14 फरवरी को एक ही चरण में मतदान होगा और मतगणना 10 मार्च को होगी। पारसेकर के भाजपा के गोवा घोषणापत्र प्रभारी के रूप में पद छोड़ने की संभावना है और अगले 2-3 दिनों में मंड्रेम निर्वाचन क्षेत्र से गोवा चुनाव लड़ने के अपने राजनीतिक फैसले के बारे में फैसला करेंगे।

गोवा भाजपा ने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को सैंकलिम से उम्मीदवार बनाया गया है, वहीं उप मुख्‍यमंत्री मनोहर अजगांवकर को मडगांव से टिकट दिया है। पार्टी ने छह विधायकों के टिकट काटे हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और गोवा के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने पार्टी महासचिव अरुण सिंह के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की थी।

error: Content is protected !!